ये हैं सबसे डरावने हाईवे, कभी भी हो सकता है मौत से सामना!

punjabkesari.in Friday, Aug 11, 2017 - 06:18 PM (IST)

किसी न किसी सड़क या जगह पर कोई खौफनाक दुर्घटना होने के कारण वह जगह भूतिया या खौफनाक मानी जाने लगती है। जब लोग इन सड़कों के डरावने किस्से सुनते है तो वह यहां से गुजरना किसी खतरें से खाली नहीं समझते। अब यह बात सच है या नहीं, इसके बारे में कोई सहीं नहीं जानता है लेकिन लोगों की मानना है कि इन हाईवों पर गुजरना काफी डरावना है।आज हम आपको जिन हाईवों के बारे में बताने जा रहे, वह भी बड़ी ही खौफनाक और भूतिया सड़के कहलाती है। 

 

क्लिनटन रोड, अमेरिका


अमेरिका के न्यू जर्सी में स्थित इस हाईवे को अलग-अलग वजहों से खतरनाक माना जाता है। इस हाईवे से गुजरने वालों का कहना है कि यहां  भूत और अजीबोगरीब जीव दिखते है। रात के वक्त इस सड़क से कम ही गाड़ियां गुजरती हैं और घने जंगलों की वजह से यह और डरावना हो जाता है।

रांची-जमशेदपुर NH33


इस हाईवे के बारे में लोगों का है कि यहां एक लंबे चौड़े कद वाली औरत की रूह भटकती है । जिस वजह से यहां ज्यादा हादसे होते हैं उनमें ज्यादातर लोगों की मौत हो जाती है! 

मार्वे-मड आइलैंड रोड
यह हाईवे वी-रोड और मार्वे के बीच बना है । कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने यहां दुल्हन के लिबास में एक औरत रोती हुई दिखाई देती है । जिस कारण लोग यहां से गुजरने पर डरते हैं । 

कसारा घाट- मुम्बई-नासिक हाईवे


कसारा घाट मुंबई और नासिक के बीच है। लोगों का कहना है कि यहां से गुजरते समय पेड़ पर एक बिना सिर वाली औरत बैठी दिखाई देती है जिस कारण रात में यहां से गुजरते समय लोगों को डर लगता है। 

ब्लू क्रॉस रोड- चेन्नई
यहां पर कई घटनाएं होने की खबरे आती है लोगों का कहना है कि उन लोगों की आत्मा यहां भटकती रहती है। अब यह कितना सच है ये कोई नहीं पता सकता है। 

 

Punjab Kesari