कंगना रनौत के आउटफिट को कॉपी कर फजीहत करा चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस !

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2023 - 01:38 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह अपने बोल्ड स्टेटमेंट के अलावा फैशन के मामले में भी बुहत आगे है। बात एक्टिंग की हो या स्टाइल की लोग उन्हें नोटिस जरूर करते हैं। आज हम उनके ऐसे लुक के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको कई एक्ट्रेसेस भी कॉपी कर चुकी हैं। एक ने तो अपनी शादी का जोड़ा भी कंगना से ही कॉपी किया है।


सबसे पहले बात करते है आलिया भट्ट की, उन्होंने जो साड़ी अपनी शादी वाले दिन पहनी थी, वह काफी हद तक कंगना की साड़ी से मिलती- जुलती थी। एक जैसी साड़ी होने के साथ- साथ इसका डिजाइनर भी एक जैसा ही है। दिलचस्प बात यह है कि दोनों की साड़ी को सब्यासाची ने ही डिजाइन किया था।


दीपिका पादुकोण भी कॉपी करने के मामले में कम नहीं है। याद हो कि उन्होंने अपनी रिसेप्शन में गोल्डन सिल्क साड़ी को व्हाइट कलर के बाजुबंद ब्लाउज के साथ पहना था। दीपिका से पहले ऐसी ही साड़ी कंगना भी पहन चुकी थी। उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन में सब्यासाची क्रिएशन की गोल्डन साड़ी पहनी थी जो दीपिका की साड़ी से काफी मिलती जुलती थी।


दीपिका काे कंगना का लुक इतना पसंद है कि वह एक बार नहीं बल्कि कई बार उन्हें कॉपी कर चुकी है। फिल्म  'तमाशा' की एक पार्टी में उन्होंनेजो  रेड रोज प्रिंट वाली जो ड्रेस पहनी थी, वैसी ही सेम  ड्रेस  'कट्टी-बट्टी' फिल्म के दिल्ली में प्रमोशन के दौरान कंगना रनोट पहन चुकी थी। इसे लेकर दीपिका की अच्छी-खासी फजीहत हुई थी।


देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी कंगना रनौत का स्टाइल कॉपी कर चुकी है। कंगना रनौत की रेड कलर की ब्यूटीफुल सी ड्रेस जैसी ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा भ्ज्ञी नजर आ चुकी है। दोनों की ड्रेस हूं बहू एक जैसी थी।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और एरिका फर्नांडिस भी एक जैसे कपड़ों में दिख चुकी हैं। दोनों सफेद और समुद्री हरे रंग के घरारे में नजर आ चुकी हैं। हालांकि उनका मेकअप अलग था, लेकिन ऐसा लग रहा था कि एर्सिया ने कंगना को कॉपी करने की कोशिश की है।

Content Writer

vasudha