डायरेक्टर अरिंदम पर इन अभिनेत्री ने लगाया #Metoo का आरोप

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 02:55 PM (IST)

हॉलीवुड से शुरु हुए #Metoo का अभियान बॉलीवुड से होते हुए बंगाली सिनेमा तक पहुंच गया है। बॉलीवुड में इससे जुड़े केस सामने आने के बाद बंगाली सिनेमा की मशहूर रुपंजना मित्रा ने #Metoo अभियान के तहत बंगाली निर्देशक अरिंदम सील पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। रुपंजना बंगाली फिल्म के साथ कई सीरियल्स में भी नजर आ चुकी है। 

 

हाल में हुए एक इंटरव्यू में रुपंजना ने बताया कि अपने फिल्म करियर में आए उतार-चढ़ाव के बारे में बताया। इस दौरान अभिनेत्री ने बताया कि बंगाली के बहुचर्चित टीवी सीरियल 'भूमिकन्या' की स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए जब अरिंदम सील ने उन्हें अपने कोलकाता ऑफिस में बुलाया था उन्होंने उनके साथ बुरा व्यवहार किया था। यह घटना दुर्गा पूजा से कुछ दिन पहले की है। जब वह ऑफिस पहुंची तो वहां पर कोई भी नहीं था। मुझे डर लग रहा था। अरिंदम अचानक सीट से उठे और उनके सिर और पीठ पर हाथ फेरने लगे। उन्हें लगा कि वह वहां से दुष्कर्म से बच नहीं पाएगी लेकिन अचानक ही वहां पर  कोई आ गया।उसके बाद उन्होंने बताया कि उन्होंने द्दढ़ता से स्क्रिप्ट के बारे में बात करने के लिए कहा तो वह सतर्क हो गए। उसके बाद वह 5 मिनट में ही वहां से आ गई। 


वहीं निर्देशक अरिंदम ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया है। उन्होंने कहा यह कोई राजनीतिक स्टंट हो सकता है। उन्हें नहीं रुपंजना ऐसा क्यों कह रही है वह तो बहुत अच्छे दोस्त है। जिस दिन की वह बात कर रही उसे दिन ऑफिस से निकलने के बाद उन्होंने मुझे मैसेज किया था कि वह काफी उत्साहित है। जो मैं आज भी दिखा सकता हूं।
 

Content Writer

khushboo aggarwal