कुंवारी ही बूढ़ी हो गई ये हसीनाएं, किसी को हुआ शादीशुदा से प्यार तो किसी ने कहा- शादी के लिए टाइम ही नहीं

punjabkesari.in Monday, May 01, 2023 - 04:08 PM (IST)

बॉलीवुड में प्यार मोहब्बत डेटिंग और ब्रेकअप की खबरें सुननी या मिलनी एक दम आम है। रिलेशनशिप को लेकर आए दिन कोई ना कोई नई अपडेट्स जरूर सामने आती रहती हैं लेकिन बॉलीवुड में कुछ सितारें ऐसे भी हैं जिन्हें अपनी पसंद का लाइफ पार्टनर मिला ही नहीं जिसके साथ वह अपनी जिंदगी गुजार सकें। जी हां ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जो बूढ़ी हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने बिना शादी के ही सारी जिंदगी काट दी। चलिए बताते हैं वो कौन सी एक्ट्रेस हैं।

आशा पारेख
आशा पारेख के पास ना तो पैसे की कमी थी ना खूबसूरती की फिर भी वह कुंवारी ही रहीं। कहा जाता है जिससे वह प्यार करती थी वो शादीशुदा था इसलिए उन्होंने किसी और से शादी ही नहीं की और ऐसे ही जिंदगी काट दी।



नगमा
नगमा भी कई फिल्मों में दिखी और फिर राजनीति में भी गई लेकिन कही भी उन्हें अपना मिस्टर परफेक्शनिस्ट नहीं मिला। करीब 46-47 साल की नगमा आज भी कुंवारी ही हैं।



एकता कपूर
टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर मां तो बन गई है लेकिन उन्होंने भी शादी नहीं करवाई। उन्होंने बेटे को सेरोगेसी के जरिए पैदा किया था। एकता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'मेरे पास अपने लिए समय नहीं है, तो शादी कैसे करूं’।



सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन का नाम भले ही बहुत से लोगों से जुड़ा लेकिन शादी के लिए उन्हें अभी तक कोई मना नहीं पाया है। सुष्मिता भी 45 प्लस है और अब तक कुंवारी ही है।



अमीषा पटेल
अमीषा पटेल भी बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस रही हैं लेकिन अमीषा पटेल के हिस्से में पार्टनर का प्यार नहीं आया है। वह भी 45 प्लस है लेकिन अभी कुंवारी ही हैं।

तब्बू
तब्बू ने भी शादी नहीं की क्योंकि जिसके साथ उनका रिश्ता जुड़ा वह किसी और का हो गया। ऐसे में तब्बू को प्यार करने वाला ही नहीं मिला।



दिव्या दत्ता
दिव्या दत्ता भी 40 प्लस हैं लेकिन दिव्या दत्ता ने शादी नहीं की या यूं कहें कि अभी उन्हें ताउम्र साथ निभाने वाला पार्टनर ही नहीं मिला।


साक्षी तंवर
छोटे पर्दे से लेकर बिग स्क्रीन तक अपने अभिनय का जादू चलाने वाली साक्षी तंवर 49 साल की उम्र में भी सिंगल हैं। उन्होंने साल 2018 में एक बेटी को गोद लिया था जिसकी परवरिश वह अकेले अपने दम कर करती हैं।



शमिता शैट्टी
शिल्पा शैट्टी तो अपनी लाइफ में सैटल हैं लेकिन उनकी बहन अभी तक कुंवारी बैठी हैं। उन्हें अभी तक अपने सपनों का राजकुमार नहीं मिल पाया हालांकि उनका नाम कई लड़कों से जुड़ा।



तनीषा मुखर्जी
काजोल की बहन तनीषा भी 40 प्लस है और वह भी शादी नहीं करवा रही। उन्हें भी अभी तक ऐसा कोई नहीं मिला जिसे वह अपना जीवनसाथी मान सकें।

Content Writer

Vandana