शादी के लिए चुना Billionaires पार्टनर, अब महारानियों की तरह कर रही ऐश

punjabkesari.in Tuesday, Apr 13, 2021 - 03:19 PM (IST)

बॉलीवुड में अक्सर साथ में काम करते हुए स्टार्स एक-दूसरे को दिल दे बैठते हैं और इनमें से कईयों ने अपने रिश्ते को शादी का नाम भी दिया हालांकि कुछ हीरोइनों ने एक्टर को छोड़ दूसरे प्रोफेशन के व्यक्ति को अपना लाइफ पार्टनर बनाया। चलिए आपको बताते हैं उस एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने अपने से अलग करियर वाले शख्स से शादी की और अब पहले से भी ज्यादा खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

माधुरी दीक्षित

कभी संजय दत्त को बेइंतहा प्यार करने वाली माधुरी ने डॉक्टर से शादी की। माधुरी के पति श्रीराम नेने डॉक्टर हैं और उन्हें फिल्मी दुनिया में खास रुचि नहीं। एक इंटरव्यू में माधुरी ने बताया था कि उन्होंने असली लाइफ जीना शादी के बाद ही शुरू की। एक्ट्रेस ने कहा था कि उनका काम ऐसा था, जो उन्हें सेट और इवेंट से जोड़े रखता था। वही शादी के बाद यूएस शिफ्ट होने के बाद उन्हें खुद के लिए समय निकालने व अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का मौका मिला।

सोनम कपूर

फैशनिस्टा सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की। दोनों पहले अच्छे दोस्त थे फिर दोस्ती प्यार में बदल गई और सोनम ने आनंद को अपना लाइफ पार्टनर चुना। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में कितना खुश हैं इसका अंदाजा तो आप इनके सोशल मीडिया अकाउंट से ही लगा सकते है। शादी के बाद सोनम अपने पति के साथ ही ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताते हुए दिखाई दे रही हैं।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी का नाम कई एक्टर के साथ जुड़ा लेकिन उन्होंने राज कुंद्रा की दूसरी बीवी बनना बेहतर समझा। शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की। जब शिल्पा ने तलाकशुदा राज से शादी करने का फैसला लिया तो कई लोग हैरान हुए लेकिन  इस कपल को इस बात से फर्क नहीं पड़ा। इन्होंने एक-दूसरे के पास्ट को भुलाकर एक नई जिंदगी की शुरुआत की।

ईशा देओल

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने अपने बचपन के दोस्त भरत तख्तानी से शादी की। ईशा और भरत की मुलाकात स्कूल के दौरान हुई थी। करियर पर फोकस करने के लिए दोनों में बातचीत कम होती थी लेकिन प्यार कम नहीं हुआ। बाद में इस कपल ने शादी कर ली। और अब हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का दिल आया क्रिकेटर विराट कोहली पर। दोनों बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल है। अनुष्का और विराट अपने रिश्ते पर कम बोलना पसंद करते हैं लेकिन अक्सर अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में बने रहते है। अब तो दोनों एक बेटी के पेरेंट्स भी बन चुके हैं।

Content Writer

Priya dhir