करीना ने प्रेग्नेंसी में बचाए पैसे, इन एक्ट्रेस ने हील और गहनों पर उड़ा दिए लाखों रूपए

punjabkesari.in Tuesday, Jan 19, 2021 - 05:38 PM (IST)

बॉलीवुड में फैशन काफी मायना रखता हैं, यहां तक की वाह-वाही भी उसी के हिस्से आती हैं जिसकी चमक दूसरों से बेहतर होती है। अपनी इसी चमक को बनाए रखने के लिए दीवाज कपड़ों की शॉपिंग पर करोड़ों रूपए लुटा देती है। वैसे तो बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो अपने एक्सपेंसिव कपड़ों को लेकर मशहूर रहती हैं लेकिन आज हम आपको उन हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने महज पिछले 2-4 महीनों में ही कपड़ों पर लाखों-करोड़ों रूपए पानी की तरह बहा दिए। 

शुरूआत उर्वशी के इस गाउन से ही कर लेते हैं जिसे लोरी ने डिजाइन किया है। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि यह गाउन काफी लंबा है। इस ड्रेस में स्फटिक है जो एक बहुमूल्य चमक देता है। उर्वशी के इस गाउन की कीमत करीब 10 लाख रुपए है। 

अब भई ये पहली दफा नहीं है कि एक्ट्रेस का कोई लुक इतना सुर्खियों में आया हो। इससे पहले भी उर्वशी ने दोस्त की शादी में 15 लाख रुपए की साड़ी पहनी थी जबकि नेहा कक्कड़ की शादी में उनका वन शोल्डर लहंगा लाइमलाइट में आया था। उर्वशी के लहंगे और गहने की कुल कीमत 55 लाख रुपए बताई जा रही थी। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बैली डांसर नोरा फतेही अपने सेक्सी डांस के चलते लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। इन दिनों नोरा का गोल्डन कफ्तान चर्चा में बना हुआ है। हालांकि कफ्तान से ज्यादा उनकी की कीमत लाइमलाइट में आई। नोरा की हाई हील्स की कीमत 87 हज़ार रुपए के करीब है। उनकी यह हाई हील्स Christian Louboutin Galativi ब्रैंड की है। हालांकि नोरा के लिए तो यह रकम कुछ भी नहीं है। 

भई इस बार बेबो ने अपनी प्रेग्नेंसी में बड़े पैसे बचाए। मोहतरमा ने जितनी भी ड्रेसेज पहनी, फिर चाहे वो काफ्तान हो या उनकी ट्रांसपेरेंट्स ड्रेस, सबकी कीमत काफी मामूली थी। 

चलिए डाल लेते हैं प्रेग्नेंसी की कुछ सस्ती ड्रेसेज पर नजर जिन्हें हर प्रेग्नेंट औरत मेट्रनिटी स्टाइल में एड कर सकती है। 

बेबो की यह व्हाइट वन पीस ड्रेस काफी कंफर्टेबल हैं लेकिन इसकी कीमत भी बेहद सस्ती है। जी हां, बेबो के इस ड्रेस की कीमत सिर्फ 2 हजार रूपए है जबकि उन्होंने इसके साथ करीब 2000 के ही प्यूमा के स्लीवर वियर किए है। 

करीना के इस ब्लू और व्हाइट प्रिंट के को-ओर्ड ड्रेस का प्राइज का भी काफी सस्ता है। गुलाबो जयपुर के इस ओर्ड सेट की कीमत 3000 रुपए है, जिसे आप भी खरीद सकते हैं।

जबकि उनकी यह ऑरेंज वन पीस ड्रेस थोड़ी महंगी है जिसकी कीमत करीब 5,500 रुपए बताई गई है। 

इसके अलावा करीना ने प्रेग्नेंसी पीरियड में काफ्तान ड्रेस भी पहनी। उनके इस काफ्तान की कीमत करीब 12 हजार रुपए है। वहीं करीना ने जो ग्रीन वन पीस ड्रेस पहनी थी वो 20 हजार की थी।

Content Writer

Sunita Rajput