नेशनल टीवी पर पार्टनर से इश्क का इजहार कर बैठे ये सितारे, किसी ने रचाई शादी तो कुछ का टूटा दिल

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2023 - 03:20 PM (IST)

बॉलीवुड और टीवी के कपल का रोमांस और उनकी लव स्टोरी हर किसी को बेहद पसंद आती है। टीवी के कई सितारों ने प्यार में कई सारी हदें पार की है, जहां आज के दौर में कुछ कपल अपने प्यार का इजहार नहीं करते हैं और अपने इश्क को छिपा कर रखते हैं, वहीं ऐसे कई सेलेब्स कपल्स हैं, जिन्होनें अपने प्यार और शादी का प्रपोजल नेशनल टीवी पर सबके सामने कर दिया। इनमें से कुछ सेलेब्स तो शादी के बंधन में बंध गए तो वहीं कुछ की राहें अलग हो गई। आईए आज आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ सेलेब्स कपल के बारे में...

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लव स्टोरी बिग-बॉस के घर से शुरु हुई थी। करण ने नेशनल टीवी पर बेहद ही क्यूट अंदाज में तेजस्वी को प्रपोज किया था, उन्होनें ना केवल अपने प्यार का इजहार नेशनल टीवी पर किया बल्कि घुटनों के बल बैठकर तेजस्वी प्रकाश को फूल भी दिया था। आज भी ये कपल साथ में हैं और फैंस को उम्मीद है कि दोनों जल्द शादी कर लेंगे।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता

सुशांत ने झलक दिखला जा के मंच पर अंकिता लोखंडे को शादी के लिए प्रपोज किया था। दोनों काफी सालों तक लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे, लेकिन 2016 में दोनों ने रास्ते अलग कर लिए। जहां एक तरफ अंकिता ने अपनी नई जिंदगी शुरु कर ली है, वहीं साल 2020 में सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया। हालांकि फैंस आज भी इस जोड़ी को सबसे खास मानते हैं।

गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी

इन दोनों की लव स्टोरी भी टीवी से ही शुरु हुई थी। पति-पत्नी और वो नाम के एक रिएलिटी शो में गुरमीत ने देबीना से अपनी दिल की बात कही थी। खास बात ये है कि अब ये कपल दो बच्चों के माता-पिता हैं।

प्रिंस नरुला और युविका चौधरी

बिग-बॉस 9 में प्रिंस और युविका की मुलाकत हुई थी और शो के दौरान ही सभी घरवालों और दर्शकों के सामने प्रिंस ने टीवी पर युविका का प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों डेट करने लगे तो अब शादी के बंधन में बंध गए हैं।

मोनालिसा- विक्रांत

बिग-बॉस 10 में मोनालिसा ने हिस्सा लिया था और इसमें उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत बतौर गेस्ट आए थे, जहां पर सभी घरवालों के सामने उन्होनें मोनालिसा को शादी के लिए प्रपोज किया था। बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस है।

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़

इस लिस्ट में बहुत जल्दी पेरेंट्स बनने वाले शोएब और दीपिका का भी है। दीपिका को शोएब ने डांस रिएलटी शो नच बलिए के मंच पर प्रपोज किया था और शो खत्म होने के कुछ वक्त के बाद ही दोनों ने शादी कर ली।

रबि दुबे और सरगुन मेहता

रवि और सरगुन की लव स्टोरी बहुत दिलचस्प है। दोनों की मुलाकत एक टीवी सीरियल के दौरान हुई थी। फिर दोनों ने रिएलटी शो नच बलिए में हिस्सा लिया, जहां रवि ने हीरे की रिंग के साथ सरगुन को शादी के लिए प्रपोज किया था। फिर दोनों ने शो खत्म होने के बाद शादी कर ली और आज एक हैप्पी लाइफ बिता रहे हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur