कभी-कभी पत्नी की ये हरकतें मैरिड लाइफ कर देती है बर्बाद

punjabkesari.in Friday, Aug 14, 2020 - 04:15 PM (IST)

मैरिड लाइफ तभी मजबूत होती है जब दोनों में प्यार, विश्वास और ईमानदारी हो। मगर पति-पत्नी में झगड़े होने शुरू हो जाए तो उनका रिश्ते में दरार आ जाती है। अक्सर देखने को मिलता है कि कपल्स के बीच हुए झगड़े में पति की गलती निकाली जाती है। जबकि हर बार पति ही गलत हो ऐसा जरूरी नहीं होता। कुछ हद तक पत्नि की हरकतें भी शादीशुदा जिंदगी को खराब कर देती है। तो चलिए आज आपको बताते हैं पत्नी की कुछ ऐसी हरकतें जो खुशहाल शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद कर देती है।

पति की बाहर वालों से तुलना करनी

कई बार ऐसा देखने को मिलता है कि कुछ पत्नियां अपने पतियों की बाहर वालों से तुलना करती है। पतियों को किसी दूसरे व्यक्ति से खुद की तुलना करने वाली पत्नियों की ये आदत पसंद नहीं आती। जिस वजह से प्यारभरा ये रिश्ता खराब हो जाता है। यह बात हर कोई जानता है कि किसी भी पुरूष को बिल्कुल भी बर्दाशत नहीं कि उसकी पत्नी किसी दूसरे व्यक्ति की तारीफ उ नके सामने करे। 

पत्नियों का ज्यादा डिमांडिंग होना

भई, अब पत्नियां अपने पति से डिमांड नहीं करेगी तो कौन करेगा। लेकिन कुछ पत्नियां काफी ज्यादा डिमांडिंग होती है। कभी शाॅपिंग की डिमांड तो कभी पैसों की। जिसके चलते कपल्स के बीच दूरीयां बढ़ जाती है। 

पत्नि का ससुराल वालों से नहीं बनना

अक्सर ऐसा देखा जाता है कि पति-पत्नि के बीच रिश्ता काफी अच्छा है लेकिन लड़की की आपने ससुराल वालों से बिल्कुल भी नहीं बनती। पति-पत्नि के रिश्ते के बीच दरार आने की एक वजह यह भी है। क्योंकि हर लड़का चाहता है कि उसकी पत्नि उसके परिवार की इज्जत करे। उसके परिवार को अपना ही परिवार समझकर उनसे प्यार करे।

Content Writer

Bhawna sharma