स्वाती ही नहीं, इन 7 एक्ट्रेस ने भी झेला था पति का अत्याचार, करिश्मा भी है शामिल

punjabkesari.in Friday, Nov 08, 2019 - 04:26 PM (IST)

दूर से देखने को फिल्मी नगरी काफी खुश और खूबसूरत लगती है लेकिन अंदर से यह इंडस्ट्री उतनी ही पेचिदा है। जहां कुछ लोग स्टार्स को अपना आडियल मानते है लेकिन कभी-कभी इनसे जुड़ी कई ऐसी खबर सामने आ जाती हैं जो फैंस को उनसे नफरत करने पर भी मजबूर कर देती है, उन्हीं में से एक किस्सा है घरेलू हिंसा से जुड़ा। आए दिन किसी न किसी स्टार की घरेलू हिंसा की चर्चा सुनने में आ जाती है। हाल ही में एक्टर करन शास्त्री की पत्नी स्वाती मेहरा ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। स्वाती ने बताया कि पति करन ने पहले उनके साथ मार-पीट की और फिर घर से निकाल दिया। मार पीट की वजह से स्वाती के कान का पर्दा भी फट गया। 

बता दें कि स्वाती और करन की शादी इसी साल फरवरी में हुई थी। दोनों की लव मैरिज थी। स्वाती का कहना है कि दहेज के लिए करन ऐसा कर रहा है जबकि उनके पति ने इन सभी आरोप को झूठा बताते हुए कि वो मेरा करियर बर्बाद करना चाहती। अब इस बात में कितना सच है? यह तो वो दोनों ही जानें लेकिन स्वाती के अलावा भी कई एक्ट्रेस हैं जो घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी है। 

करिश्मा कपूर 
एक ज़माने में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस रह चुकी करिश्मा ने अपने पति संजय पर घरेलू हिंसा का  आरोप लगाया था। फिलहाल करिश्मा अभी अपने पति से अलग अकेले रह रही है।

श्वेता तिवारी 
टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर उनके पूर्व पति राजा चौधरी ने बहुत जुल्म किए। राजा ने श्वेता को नुकसान पहुंचाया जिस वजह से साल 2012 में वो पति से अलग हो गई लेकिन कुछ महीने पहले श्वेता तिवारी अपने दूसरे पति अभिनव कोहली 
कोहली पर भी घरेलू हिंसा का अरोप लगा चुकी है। 

डिंपी गांगुली
साल 2009 में टीवी के मशहूर रियलिटी शो ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे’ में डिंपी गांगुली ने राहुल महाजन से शादी की थी लेकिन चार महीने के अंदर ही उनका प्यार खत्म हो हया। साल 2010 में डिंपी ने तलाक की अर्जी दाखिल की और डिंपी ने राहुल पर घरेलू हिंसा के संगीन आरोप लगाए थे। 

दीपशिखा नागपाल
टीवी सीरियल की एक्ट्रेस और बॉलीवुड फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल भी अपने पति केशव अरोड़ा पर मार-पीट का अरोप लगा चुकी है और दोनों का तलाक भी हो चुका है।  

रति अग्निहोत्री
अपने ज़माने की जानी मानी अभिनेत्री रति अग्निहोत्री भी इस समस्या से जूझ चुकी हैं। उन्होंने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंंसा का मामला दर्ज करवाया था। 

जीनत अमान
बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान ने भी अपने पहले पति संजय खान पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। वहीं, जीनत के दूसरे पति मजहार खान ने भी उनका जीना दुश्वार कर दिया था। 

युक्ता मुखी
साल 1999 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली पूर्व मॉडल और एक्ट्रेस युक्ता मुखी ने बिजनेसमैन प्रिंस तुली से साल 2008 में शादी की थी जबकि साल 2013 में युक्ता ने प्रिंस के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया था।


 

Content Writer

Sunita Rajput