ये 6 संकेत जो बताएंगे कि आपका पार्टनर वफादार है या नहीं

1/17/2021 5:24:58 PM

वफादारी एक ऐसी चीज है जिसे हर इंसान अपने साथी में चाहती है। लड़का हो या लड़की हर कोई चाहता है कि उसका पार्टनर केयरिंग, स्मार्ट होने के साथ ही उन्हें सच्चा प्यार करने वाला और वफादार हो। अगर पार्टनर सच्चा होगा तो वह न सिर्फ आपको प्यार करेगा बल्कि उनकी हर आदत भी आपको अच्छी लगेगी। आपके प्रति वफादार व्यक्ति ऐसा कोई काम नहीं करेगा जिससे आपको दुख हो। आज हम आपको कुछ ऐसी निशानियां बता रहे हैं जिन्हें आप अपने पार्टनर में देखकर पता कर सकते हैं कि वह आपके साथ वफादार है या नहीं!

आपके सुख-दुख में साथ रहेगा 

एक वफादार पार्टनर हमेशा यह सुनिश्चित करना चाहेगा कि आप ठीक हैं। वह आपको प्यार और सुरक्षित महसूस कराने के लिए ऐसा करता है। यदि आप बीमार हैं तो वह आपको गर्म सूप देने में मदद करेगा, यदि आप दुखी हैं तो वह आपको कंधा देने के लिए हाजिर हो जाएगा जिस पर आप रो सकें। 

PunjabKesari

आपकी परवाह करेगा

उसे आपकी परवाह होगी और आपको मुस्कुराते हुए देखकर उसी भी खुशी होगी। वह आपको वैसे ही पसंद करेगा जैसे आप हैं, क्योंकि वही उसके लिए एकदम सही है।

स्वार्थी ना होना 

यदि आपका पार्टनर अंतिम समय पर आपको छोड़ने का फैसला करता है या जब आपको उसकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है तो उस समय वह आपको धोखा दे देता है तो समझ जाएं कि वफादार नहीं हो सकता। क्योंकि एक अच्छा पार्टनर आपकी जरूरतों का सम्मान करता है और जब भी आपको उसकी जरूरत होती है वो आपके साथ होता है। 

PunjabKesari

आपके साथ होगा उसका भविष्य

एक वफादार पार्टनर कभी भी आपके बिना अपने भविष्य की कल्पना नहीं करेगा। उसका भविष्य आपका भविष्य होना चाहिए। अगर आपका बॉयफ्रेंड वफादार है तो वह कभी भी ऐसे जीवन का सपना नहीं देखेगा, जिसका आप हिस्सा नहीं हैं। 

दूसरी महिलाओं के बारे में नहीं सोचता

एक वफादार पार्टनर आपका सम्मान करता है और वो सिर्फ आपको देखता है। अगर आपकी मौजूदगी में भी वो किसी अन्य महिला को देख रहा है या उससे बात करने की कोशिश कर रहा है तो वह रिश्ते में वफादार नहीं है। 

PunjabKesari

रिश्ते के लिए खड़ा रहेगा

वफादार पार्टनर कभी भी आपके बारे में बुरा नहीं बोलेगा। वो हर समय आपके लिए और आपके साथ खड़ा रहेगा। 


Bhawna sharma

Recommended News