2018 में धूम मचाएंगी ये 5 लेटेस्ट बियर्ड स्टाइल

punjabkesari.in Thursday, Mar 15, 2018 - 01:40 PM (IST)

दाढ़ी रखने का स्टाइल : लड़कों में बियर्ड रखने का क्रेज दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।कुछ लोग स्टाइल स्टेटमेंट के लिए तो कुछ खुद को मैच्योर दिखना के लिए बियर्ड रख रहे हैं। बियर्ड आपको स्टाइलिश दिखाने के साथ-साथ कई तरह के इंफेक्शन से भी बचाव करती है। मगर अक्सर लड़कों को इस बात की टेंशन रहती हैं की कौन सी दाढ़ी रखने से वह स्टाइलिश दिखेंगे। अगर आप भी  नए स्टाइल से बियर्ड स्टाइल रखना चाहते हैं, तो यहां से आइडिया ले सकते हैं। 


1. Medium Kempt Beard


जिन लड़को का फेस कट गोल है उन पर मीडियम केम्प्ट बियर्ड बहुत ज्यादा सुट करेगी। एेसी दाढ़ी के लिए आपको लगभग एक महीने के लिए इंतजार करना पड़ेगा। दाढ़ी के साथ मीडियम केम्प्ट बियर्ड आजकल बहुत ज्यादा चलन में है। इस दाढ़ी की सबसे खास बात यह है कि इसकी ज्यादा केयर नहीं करनी पड़ती।


2. Grooms beard


ग्रूस बियर्ड स्टाइल लंबे चेहरे वाले लड़को पर अच्छा लगेगा। इस स्टाइल को रखने से आपका चेहरा ज्यादा उभर का आता है। इसी के साथ ही ग्रूम्ड बियर्ड में आपको खूबसूरत लुक मिलेगा। इस दाढ़ी को बढ़ाने के बाद सैलून में इसे बस सेट पड़ता करवाना है।


3. Long Unkempt Beard Style


लॉग अनकेम्प्ट बियर्ड स्टाइल रखने से आपकी पर्सनैलिटी आकर्षक बनेगी। ये लुक उन लोगों पर ज्यादा अच्छा लगता है जिनके गाल ज्यादा मोटे नहीं है और मूंछें आती हैं। इस बियर्ड का खास ध्यान रखना पड़ता है।


4. Short Full Facial Hair
ये बियर्ड स्टाइल उन लड़को पर ज्यादा अच्छा लगेगा जिनके चेहरा भरा होता है। इस दाढ़ी की ज्यादा केयर की आवश्यकता नहीं होती। आजकल इस तरह के बियर्ड स्टाइल बहुत चल रहा है।

 

5. Thick Stubble Beard Style


कूल दिखने के लिए इस तरह की बियर्ड स्टाइल रख सकते हैं। एक महीने दाढ़ी बढ़ाने के बाद इसको थोड़ा ट्रिम करके ग्रूमिंग करवानी पड़ती है। यह स्टाइल लगभग हर किसी पर ही अच्छा लगता है।

 

 

Punjab Kesari