कौन कहता हैं ये हो गई बुढ़ी! Sara, Tara Janhvi, Kiara की जवानी पर भारी ये 40 प्लस की Hotness

punjabkesari.in Thursday, Jan 28, 2021 - 12:29 PM (IST)

बॉलीवुड में अब आए दिन नए-नए चेहरे देखने को मिल रहे हैं। सारा अली खान, जाहन्वी कपूर, कियारा आडवाणी अनन्या पांडे, ऋुति हासन, तारा सुतारिया, आलिया फर्नीचरवाला ये सब एक्ट्रेस बॉलीवुड के नए चेहरे हैं। बहुत से लोग इनकी एक्टिंग ही नहीं बल्कि फिटनेस के भी दीवाने हैं लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड की पुरानी दीवाज से अभी ज्यादा नहीं है या यूं कहे कि अभी भी बॉलीवुड पर 90 दशक की हीरोइनों का राज है। इन 90 दशक की 40 प्लस की हॉटनेस आज भी नई स्टार्स पर भारी हैं चलिए बताते हैं उन्ही हीरोइनों के बारे में...

सबसे पहला नाम मलाइका अरोड़ा का

आए दिन मलाइका अरोड़ा सेक्सी हॉट लुक में स्पॉट हो ही जाती हैं। जिम वियर से लेकर पार्टीवियर ड्रेसेज में वह अपनी कातिलाना अदाओं का जादू बिखेरती है।  उनकी इन हॉट फिटनेस फ्रीक अदाओं के आगे ये नई हसीनाएं फीकी दिखती हैं।

करीना और करिश्मा कपूर

करिश्मा और करीना कपूर ने भी अपने समय में फिल्मों पर राज किया लेकिन अभी भी इनका जलवा कम नहीं हुआ है। फिल्में भले ही ना हो लेकिन आए दिन फैशन स्टाइल से यह आज भी नई एक्ट्रेस को मात दे रही हैं। ग्लो तो दोनों बहनों के चेहरे पर वैसे ही बरकरार है।

माधुरी दीक्षित और रवीना टंडन

माधुरी दीक्षित और रवीना टंडन दोनों ही 80 व 90 दशक की हीरोइनें रही हैं। इनकी खूबसूरती के फैन आज भी बहुत हैं जहां माधुरी 53 की हैं वहीं रवीना 46 साल की है लेकिन स्किन और स्टाइल भी जवां।

काजोल, शिल्पा शेट्टी, सोनाली बेंद्रे, प्रीति जिंटा,  ट्विंकल खन्ना और ऐश्वर्या राय भी 40 प्लस लिस्ट में शामिल हैं हालांकि इनकी फिटनेस देखकर यह 40 प्लस लगती नहीं। शिल्पा तो अपनी फिटनेस के लिए आज भी लोगों की फेवरेट हैं।

मुकाबले की बात करें तो नई यंग हीरोइनें इन दीवाज से आज भी पीछे ही हैं।

Content Writer

Vandana