कौन कहता हैं ये हो गई बुढ़ी! Sara, Tara Janhvi, Kiara की जवानी पर भारी ये 40 प्लस की Hotness

1/28/2021 12:29:44 PM

बॉलीवुड में अब आए दिन नए-नए चेहरे देखने को मिल रहे हैं। सारा अली खान, जाहन्वी कपूर, कियारा आडवाणी अनन्या पांडे, ऋुति हासन, तारा सुतारिया, आलिया फर्नीचरवाला ये सब एक्ट्रेस बॉलीवुड के नए चेहरे हैं। बहुत से लोग इनकी एक्टिंग ही नहीं बल्कि फिटनेस के भी दीवाने हैं लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड की पुरानी दीवाज से अभी ज्यादा नहीं है या यूं कहे कि अभी भी बॉलीवुड पर 90 दशक की हीरोइनों का राज है। इन 90 दशक की 40 प्लस की हॉटनेस आज भी नई स्टार्स पर भारी हैं चलिए बताते हैं उन्ही हीरोइनों के बारे में...

सबसे पहला नाम मलाइका अरोड़ा का

आए दिन मलाइका अरोड़ा सेक्सी हॉट लुक में स्पॉट हो ही जाती हैं। जिम वियर से लेकर पार्टीवियर ड्रेसेज में वह अपनी कातिलाना अदाओं का जादू बिखेरती है।  उनकी इन हॉट फिटनेस फ्रीक अदाओं के आगे ये नई हसीनाएं फीकी दिखती हैं।

PunjabKesari

करीना और करिश्मा कपूर

करिश्मा और करीना कपूर ने भी अपने समय में फिल्मों पर राज किया लेकिन अभी भी इनका जलवा कम नहीं हुआ है। फिल्में भले ही ना हो लेकिन आए दिन फैशन स्टाइल से यह आज भी नई एक्ट्रेस को मात दे रही हैं। ग्लो तो दोनों बहनों के चेहरे पर वैसे ही बरकरार है।

PunjabKesari

माधुरी दीक्षित और रवीना टंडन

माधुरी दीक्षित और रवीना टंडन दोनों ही 80 व 90 दशक की हीरोइनें रही हैं। इनकी खूबसूरती के फैन आज भी बहुत हैं जहां माधुरी 53 की हैं वहीं रवीना 46 साल की है लेकिन स्किन और स्टाइल भी जवां।

PunjabKesari

काजोल, शिल्पा शेट्टी, सोनाली बेंद्रे, प्रीति जिंटा,  ट्विंकल खन्ना और ऐश्वर्या राय भी 40 प्लस लिस्ट में शामिल हैं हालांकि इनकी फिटनेस देखकर यह 40 प्लस लगती नहीं। शिल्पा तो अपनी फिटनेस के लिए आज भी लोगों की फेवरेट हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

मुकाबले की बात करें तो नई यंग हीरोइनें इन दीवाज से आज भी पीछे ही हैं।


Vandana

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static