नए साल में इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत, खुलेंगे तरक्की के रास्ते

punjabkesari.in Thursday, Dec 31, 2020 - 11:40 AM (IST)

साल 2020 में कोरोना के कारण हर किसी ने बेहद मुश्किलों का सामना किया है। ऐसे में अब हर किसी की उम्मीद आने वाले नए साल पर ही टिकी है। हर कोई नए साल को खुशियों व सुखों भरा पाने की कामना कर रहा है। ऐसे में बात हम ज्योतिषशास्त्र की करें तो 2021 का साल सभी राशियों पर अपना अच्छा व बुरा प्रभाव डालेगा। मगर 4 राशियों को नए साल में किस्मत चमकेगी। ऐसे में इनके लिए नया साल बेहद ही सुख-समृद्धि, खुशियों व सफलता से भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में तरक्की व सफलता मिलेगी।  तो चलिए जानते हैं उन 4 राशियों के बारे में...


कर्क राशि 

आने वाला नया साल कर्क राशि के लोगों के लिए बेहद ही खुशियों भरा रहेगा। कारोबार व नौकरी में तरक्की मिलने के साथ जमीन-जायदाद बढ़ेगी। विदेश यात्रा के इच्छुक जातकों के बाहर जाने के योग बनेंगे। साथ ही आने वाला पूरा साल खुशियों से भरा रहेगा। साथ ही शुभ समाचार मिलते रहेंगे। 

कन्या राशि 

इस राशि के लोगों के अधूरे काम आने वाले नए साल में पूरे होंगे। आर्थिक स्थिति बेहतर होने के साथ घर में अन्न व धन की बरकत बनी रहेगी। जो लोग अपना खुद का काम करते हैं, उन्हें कारोबार व बिजनेस में तरक्की मिलेगी। 

धनु राशि

इनके लिए नया साल काफी शुभ रहेगा। ये लोग जिस काम को शुरू करेंगे उसमें जल्दी ही सफलता पाएंगे। इन्हें सालभर शुभ समाचार मिलेंगे। अविवाहिता लोगों को मनचाहा साथी मिलेगा। साथ ही इनकी मैरिड लाइफ खुशनुमा बीतेगी। 

मीन राशि 

इन राशि के लोगों को नौकरी में उन्नती मिलेगी। विदेश में शिक्षा पाने वाले लोगों की इच्छा पूरी हो सकता है। घर-परिवार में सुख-समृद्धि व शांति बनी रहेगी। धन से जुड़ी परेशानियां दूर होने के साथ आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। 

आपको हमारा आर्टिकल कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 

Content Writer

neetu