Zodiac Sign: मनी माइंडेड होती है ये लड़कियां, अपना फायदा देखकर बनाती है दोस्त

punjabkesari.in Thursday, May 20, 2021 - 03:43 PM (IST)

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, हमारी राशि का हम सब पर गहरा असर पड़ता है। जहां कुछ लोग स्वभाव से कोमल व दिल की साफ होती है। वहीं कई लोग किसी से भी मतलब का रिश्ता बनाने में चूकते नहीं हैं। तो आइए आज हम आपको 4 ऐसी राशि की लड़कियों के बारे में बताते हैं जो बेहद ही मनी-माइंडेड होती है। इन लड़कियों को आरामदायक जिंदगी जीना पसंद होता है। इनके बारे में कहा जाता है कि पैसों के मामले में ये किसी से बिना मतलब के दोस्ती व रिश्ता बनाने में भी संकोच नहीं करती है। तो आइए जानते हैं उन लड़कियों के बारे में...

वृष राशि

इस राशि की लड़कियों को लग्जरी लाइफ पसंद होती है। इन्हें नई-नई चीजें खरीदने का बेहज शौंक होता है। वहीं ये अपने दोस्त भी ऐसे चुनती है जो पैसों के लेकर लक्की हो। ताकि ये जिंदगी को अच्छे व हंसी-खुशी से बीता सके। वहीं कई बार ये उन लोगों से भी दोस्ती कर लेती है, जो इन्हें पसंद ना हो। साथ ही ये हमेशा अमीप पार्टनर की तलाश में रहती है। 

वृश्चिक राशि

स्वतंत्र व खुले विचारों वाली इन लड़कियों के लिए मानो पैसा ही सबकुछ होता है। इनके बारे में कहा जाता है कि ये लड़कियां किसी से दोस्ती करने से अपना फायदा देखती है। खुद दिखने में खूबसूरत और अट्रैक्टिव होने से लोग इनसे जल्दी ही इंप्रेस हो जाते हैं। मगर ये अपना फायदा देखकर ही दोस्ती का हाथ बढ़ाती है। 

धनु राशि 

वृश्चिक राशि की लड़कियों की तरह इन्हें भी आजादी से जिंदगी जीना पसंद होता है। इन्हें महंगी व ट्रेंडिंग चीजों का बेहद शौक होता है। इसलिए ये लड़कियां ऐसे दोस्तों व पार्टनर को चुनती है जो पैसों के मामले में संपन्न और प्रभावशाली हो। इनके बारे में कहा जा सकता है कि धनु राशि की लड़कियों के लिए पैसा सबसे ऊपर आता है। ऐसे में ये किसी से स्वार्थ का रिश्ता रखने से भी कतराते नहीं है। 

मकर राशि

इस राशि की लड़कियां नेचर से काफी प्रैक्टिकल होती है। ये अपनी ख्वाहिशों व सपनों को पूरा करने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती है। वहीं बात इनके दोस्तों व रिश्ते की करें तो उनके साथ रहना पसंद करती है जो आर्थिक तौर पर मजबूत हो।

Content Writer

neetu