ऐश्वर्या-सारा को छोड़ इन 3 भारतीय इन्फ्लुएंसर्स ने Cannes में कर दिखाया कमाल

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 12:03 PM (IST)

‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’  एक ऐसा इवेंट है, जिसकी धूम कई दिनों तक देखने को मिलती है। इस इवेंट का इंतजार इसलिए भी रहता है कि दुनियाभर से आए सेलेब्स अपने- अपने अंदाज में रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस बार  ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में भारतीय हसीनाओं  का दबदबा रहा। सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर दीपा भुल्लर खोसला भी इनमें से एक है। 

PunjabKesari
इस साल न केवल ऐश्वर्या राय, उर्वशी रौतेला और मानुषी छिल्लर जैसी अभिनेत्रियां आईं, बल्कि डॉली सिंह और राज कुमारी जैसे कंटेंट क्रिएटर्स भी आए। यह महोत्सव में दीपा खोसला का छठा वर्ष भी था और वह जानती थी कि वह कुछ अलग करना चाहती है। इसलिए उसने अपने ब्यूटी ब्रांड रेड कार्पेट की मान्यता प्राप्त की और साथी भारतीय महिलाओं को अपने साथ कान्स रेड कार्पेट पर चलने के लिए आमंत्रित किया, जिससे वह ऐसा करने वाली पहली दक्षिण एशियाई सौंदर्य ब्रांड बन गई

PunjabKesari
अपने क्लासी फैशन स्टेटमेंट के लिए फेमस दीपा ने अपनी अपीयरेंस से एक बार फिर सभी को अपना दिवाना बना दिया। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कर लिखा- हम यहाँ हैं, हम अपनी जगह बना रहे हैं अपनी शर्तों पर। हम अपनी पहचान बना रहे हैं और दुनिया को दिखा रहे हैं कि हम यहां हैं। 

PunjabKesari
दीपा कहती हैं कि- "छह साल पहले, मैंने अपना पहला कान्स रेड कार्पेट वॉक किया था और मुझे उस स्थान के लिए लड़ना पड़ा था। अब हम यहां आधी सेना के साथ हैं। अगला दौर, हम दौड़ेंगे और एक दिन हम उड़ेंगे। मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि इंडि वाइल्ड कान्स फिल्म फेस्टिवल में दक्षिण एशियाई उत्कृष्टता का जश्न मनाने वाला पहला भारतीय ब्रांड बन गया है,"। 

PunjabKesari
पिछले कुछ दिनों से दिपा के एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिल रहे हैं। कपड़ों के ब्रांड मार्चेसा से दीपा खोसला का ऑल-रेड रफल्ड गाउन काफी पसंद किया गया था स्ट्रैपलेस पहनावे में मरमेड-फिट सिल्हूट के साथ नेकलाइन पर रफल्ड फ्लोरल पैटर्न था, जो दीपा की सुडौल बॉडी को उभार रहा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diipa Büller-Khosla (@diipakhosla)


अपनी खूबसूरती और टैलेंट की वजह से दिपा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वह ना केवल एक फियरलेस फैशननिस्टा हैं बल्कि वह रिस्क लेने से भी कभी पीछे नहीं हटतीं।  उनके ग्लैमरस लुक्स को देखकर कोई भी इस बात का अंदाजा तक नहीं लगा सकता कि वह एक बच्चे की मां है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static