Wow! कोरोना की लड़ाई में सुरों से हिम्मत बढ़ाएंगे ये 18 गायक

punjabkesari.in Friday, Apr 10, 2020 - 12:01 PM (IST)

कोरोना की इस जंग में हर कोई अपना योगदान दे रहा है। फिल्म इंडस्ट्री ने जागरुकता का पाठ पढ़ाया है वहीं संगीत जगत से 18 गायक वर्चुअल कॉन्सर्ट करने जा रहे है। बुधवार की दोपहर को इन गायकों ने संस्था इसरा ने इस बात की घोषणा की है। 10, 11 और 12 अप्रैल को 18 गायक सुरों से इस कोरोना की जंग में लोगों की हिम्मत बढ़ाएंगे। यह कॉन्सर्ट अलग-अलग डिजिटल टेलीविजन और सोशल मीडिया चैनल्स पर प्रसारित होंगे। 

PunjabKesari
 
कौन होंगे ये 18 गायक?
लता मंगेशकर, आशा भोसले, एसपी बालासुब्रमण्यम, येशुदास, उदित नारायण, अनूप जलोटा, पंकज उधास, कविता कृष्णमूर्ति, सुदेश भोसले, सुरेश वाडेकर, तलत अजीज, अलका याग्निक, कुमार सानू, हरिहरन, शंकर महादेवन, सोनू निगम, सलीम मर्चेंट, शान और कैलाश खेर इस कॉन्सर्ट में होंगे। 

PunjabKesari

किस गायक ने क्या पहुंचाया संदेश ?

सोनू निगम ने कहा कि-'हर भारतीय चाहे सरकारी अधिकारी, हेल्थ वर्कर से लेकर आम नागरिक तक इस कोरोना की जंग में अपनी ओर से कंट्रीब्यूट कर रहा है। खासतौर पर माताएं हाउसवाइफ, बहनें योगदान दे रही हैं। इस जंग में उनके प्रति हम शब्दों में आभार व्यक्त नहीं कर सकते हैं। उन सबों ने घर का बोझ अपने कंधों पर उठा रखा है। बतौर आर्टिस्ट हम लोग उन्हें सलामी देना चाहते हैं।' 

वहीं सुकृति सिंह का कहना है कि -जिनके पास भी डिजिटल प्लेटफॉर्म और टीवी से जुड़ा कोई भी ऐप है, वह सब इस कॉन्सर्ट को फ्री देख सकते हैं। 

सुरों के शान यानी 'शान' ने कहा- 'हमारी सब से यही विनती है कि वह घर पर रहें। इस पहल के द्वारा हम डिजिटल प्लेटफॉर्म व टीवी स्क्रीन के द्वारा सबके घरों तक आ रहे हैं। मैं सबसे अपील करता हूं कि वह पीएम केयर फंड में जरूर दान करें। एक रुपये की मदद भी इस लड़ाई में बड़ी भूमिका निभाएगी। 

सीईओ संजय टंडन ने भी अपनी बात कही- 'संगीत जगत के वेटरन गायकों की हमारी संस्था ने तय किया है कि इस तनाव और दुख की घड़ी में हम लोग सामने आकर लोगों को इंटरटेन करें। मैं संस्था की तरफ से सभी गायकों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने इस पुण्य पहल के लिए वक्त निकाला है। सामने आए हैं। हम साथ ही अपने पार्टनर के भी शुक्रगुजार हैं, जिनके जरिए इस कॉन्सर्ट से ढेर सारे लोग जुड़ कर एंटरटेन हो पाएंगे।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@narendramodi @lata_mangeshkar Reposted from @sangeetsetu.in Let's sing together as #IndiaFightsCorona. Watch #ISRA initiative #SangeetSetu live from 10th - 12th April on major OTT platforms. Join us, sing with us and aid the #PMCARESfund.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on Apr 8, 2020 at 6:52am PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shipra rana

Recommended News

Related News

static