दुःख की इस घड़ी में नहीं आए ये 10 स्टार्स जो कहते थे Shahrukh को अपना Best Friend

2021-10-14T11:30:07.59

बॉलीवुड का सबसे बड़ा लाइमलाइट मुद्दा, इस समय आर्यन खान ही बने हुए हैं। आर्यन खान की बेल के लिए एक ओर जहां शाहरुख-गौरी ने पूरा जोर लगा रखा है वहीं एनसीबी लगातार आर्यन खान की रिमांड का समय बढ़ाने की मांग कर रही है। बेटे को लेकर शाहरूख और गौरी दोनों की नींद उड़ी हुई है वो ना तो ठीक से खा-पी रहे हैं और ना ही सो रहे हैं बस बेटे का हाल-चाल पूछने के लिए बार बार एनसीबी को कॉल कर रहे हैं कहा जा रहा है आर्यन खान बिस्किट और पानी के सहारे इस समय टाइम काट रहे हैं.. हालांकि आज भी कोर्ट हेयरिंग हो रही है देखना ये है कि शाहरूख के बेटे को आज जमानत मिलती हैं कि नहीं हालांकि इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस, शाहरुख की सपोर्ट में आए  और उन सभी का यहीं कहना है कि आर्यन खान के पास जब कुछ मिला नहीं तो आर्यन को जमानत क्यों नहीं मिल रही वहीं कुछ का कहना है कि आर्यन खान के नाम को ही क्यों हाइलाइट किया जा रहा है।

PunjabKesari

शाहरूख का हाल-चाल पूछने बहुत सारे स्टार्स उनके घर पहुंच रहे हैं। इनमें वो लोग भी शामिल हैं जो उनके साथ काम कर चुके हैं और जिन्होंने काम नहीं किया वो भी दुख बांट रहे हैं लेकिन हैरानी की बात हैं इंडस्ट्री के जो स्टार्स शाहरुख के सबसे करीबी माने जाते थे उनका कोई रिएक्शन अभी तक नहीं आया हालांकइ इनमें वो लोग भी शामिल हैं जो शाहरुख के चलते ही फेमस हुए हैं लेकिन इस दुख की घड़ी में उन्होंने शाहरूख को लेकर एक शब्द तक अभी तक नहीं कहा है।

 

इस लिस्ट में पहना नाम आता है जूही चावला का, जूही चावला उस समय सुपरस्टार बन चुकी थी जब शाहरुख इंडस्ट्री में आए। शाहरुख के साथ काम करने के लिए जूही को मनाना पड़ा लेकिन जब उन्होंने शाहरुख के साथ काम किया तो वह उनकी फैन हो गई। उन्होंने राजू बन गया जैंटलमेन, डर, ये दिल है हिंदुस्तानी डूप्लीकेट जैसी कई फिल्मों में काम किया । दोनों की गहरी दोस्ती हैं और यहां तक की दोनों की बिजनेस में अच्छी साझेदारी है। रेड चिलीज और आईपीएल में कोलकात्ता नाइट राइडर टीम में शाहरूख की पार्टनर जूही ही हैं। आईपीएल मेैच के दोरान आर्यन भी जूही की बेटी के साथ स्पॉट हुए थे । इतनी गहरी दोस्ती होने के बावजूद अभी तक जूही ने शाहरुख के फेवर या इस केस को लेकर किसी तरह की कोई पोस्ट शेयर नहीं की और ना ही वह खान परिवार का हाल-चाल पूछने मन्नत पहुंची जबकि इस समय तो मीडिया की नजरें मन्नत पर ही टिकी हैं कौन उनके घर आ रहा है और कौन जा रहा।

PunjabKesari

दूसरा नाम काजोल का है। यह तो सब जानते हैं कि काजोल ने अपनी सबसे बड़ी फिल्में शाहरूख के साथ ही दी हैं फिर वो फिल्म डीडीएलजे और कभी खुशी कभी गम हो... वह शाहरूख को अपना बेस्ट फ्रैंड मानती हैं लेकिन शाहरूख की दुख की घड़ी में उनका कोई भी पोस्ट अभी तक सामने नहीं आया। हालांकि काजोल मुंबई में ही हैं। इन दिनों उन्हें दुर्गा पूजा पंडाल में भी स्पॉट किया जा रहा है।

 

करीना, करिश्मा कपूर और सैफ अली खान, इन तीनों ने भी शाहरुख के साथ काम किया है और शाहरुख के साथ कई हिट फिल्में दी। करिश्मा का सितारा तो शाहरुख के साथ फिल्म करने के बाद एक अलग ही बुलंदी पर पहुंचा था वहीं करीना भी शाहरुख के साथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन इन्होंने ने भी अभी तक शाहरुख के सपोर्ट में कोई बात नहीं की।

PunjabKesari

प्रीति जिंटा ने भी अपने करियर की शुरुआत शाहरुख के साथ फिल्म दिल से से की थी उसके बाद कल हो ना हो वीर जारा में भी वह साथ नजर आए। सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाली प्रीति जिंटा ने अभी तक शाहरुख के बेटे आर्यन को लेकर अभी तक कुछ नहीं कहा।

PunjabKesari

अगला नाम है यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी का। यश राज के आंखों के तारे शाहरुख खान को कहा जाता है। शाहरुख ने यश राज की कई फिल्मों में काम किया । ये कहा जा सकता है कि शाहरुख यश राज की फिल्मे करते करते बड़े हुए औऱ यश राज शाहरुख के हिट फिल्में देने से बड़ा होता गया। इतना प्यार होने के बावजूद अभी तक रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा का इस केस को लेकर किसी तरह का कोई बयान नहीं आया।

PunjabKesari

अगला नाम महेश भट्ट का है। महेश भट्ट जो कि अपने किसी ना किसी ब्यान पर सुर्खियां बटौर ही लेते हैं वो इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं और तो और उनकी बेटी आलिया भट्ट ने भी इस मामले में कोई बात या पोस्ट नहीं की। ना ही उन्हें अभी तक शाहरुख के घर स्पॉट किया गया है हालांकि पूजा भट्ट ने पोस्ट कर पहले ही दिन शाहरूख को सपोर्ट कर दिया था।

 

ये सारे वो ही नाम है जो शाहरुख खान के बेहद करीबी बताए जाते हैं लेकिन इनमें से कोई भी अभी तक शाहरुख खान के घर नहीं पहुंचा, ना ही उनके सपोर्ट में अभी तक कोई पोस्ट की है। हालांकि हाल ही में शत्रुघन सिन्हा ने हाल ही में शाहरुख खान का फेवर किया और कहा कि  शाहरुख के नाम के चलते ही उनके बेटे पर निशाना साधा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

Recommended News

static