अनिल और बोनी कपूर के बीच पड़ी फूट, एक फिल्म को लेकर ''Mr India''  बड़े भाई से हुए नाराज

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 03:03 PM (IST)

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अनिल कपूर नो इंट्री के सीक्वल में काम नहीं मिलने पर नाराज हैं। अनिल कपूर के भाई बोनी कपूर ने वर्ष 2005 में सुपरहिट फिल्म नो इंट्री बनायी थी। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म में अनिल कपूर, सलमान खान और फरदीन खान ने मुख्य भूमिका निभायी थी, लेकिन इस बार मिस्टर इंडिया का पत्ता कट गया। 


नो इंट्री का सीक्वल बनाने की चर्चा काफी लंबे समय से चलती आ रही है। कहा जा रहा है कि नो इंट्री के सीक्वल में अनिल कपूर, सलमान खान और फरदीन खान नहीं रहेंगे, इस बार  नये कलाकारों को मौका दिया जाएगा। नो इंट्री के सीक्वल में  वरूण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ को लिया गया है। 


अनिल कपूर इस बात से नाराज हैं उन्हें नो इंट्री के सीक्वल से बाहर कर दिया गया है। बोनी कपूर ने बताया है कि उनके भाई फिल्म नो इंट्री के सीक्वल में कास्ट न करने के चलते उनसे नाराज हैं और अभी तक बातचीत बंद है। बोनी कपूर ने कहा, मुझे पता है कि अनिन कपूर नो एंट्री के सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन जगह नहीं थी। वरुण और अर्जुन बहुत अच्छे दोस्त हैं, उनकी केमिस्ट्री कहानी में सामने आ सकती है और दिलजीत आज बड़े एक्टर बन गए हैं, उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। 


बोनी कपूर कहते हैं कि - मैं इस फिल्म को आज के समय में प्रासंगिक बनाना चाहता था। इसलिए मैंने यह कास्टिंग की। उन्होंने कहा कि-  'इससे पहले कि मैं अपने भाई अनिल को 'नो एंट्री' के सीक्वल और इसमें शामिल कलाकारों के बारे में बता पाता, वह गुस्सा हो गए क्योंकि खबर पहले ही लीक हो चुकी थी।

Content Writer

vasudha