साल 2020 इन 6 Star Divas के लिए बना Bad Luck, कोई 'पापा' तो कोई अपने 'माल' के लिए हुई बेइज्जत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 30, 2020 - 03:54 PM (IST)

साल 2020 को बाय-बाय कर लोग 2021 का स्वागत करने को तैयार बैठे हैं क्योंकि कोरोना के चलते लोग चाहते हैं कि साल जल्दी खत्म हो और नए उमंग के साथ नए साल की शुरुआत हो। हालांकि यह साल तो बॉलीवुड नगरी के लिए भी आफतों से भरा रहा जिन स्टार्स ने कई सालों की कड़ी मेहनत से अपना करियर खड़ा किया था और शोहरत हासिल की थी वह इस साल एक झटके में बर्बाद हो गई। आज के इस पैकेज में हम आपको उन्हीं लोगों के बारे में बताएंगे ।

दीपिका पादुकोण

लाखों दिलों में राज करने वाली दीपिका पादुकोण के लिए यह साल अच्छा नहीं रहा। सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद जब एंगल नशाखोरी की ओर बढ़ा तो इसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया उनकी एक चैट जिसमें उन्होंने माल के बारे में पूछा था काफी सुर्खियों में रहीं। इसी के चलते फैंस का गुस्सा उनपर खूब फूटा। कहीं ना कहीं कई सालों से बनाए करियर पर किचड़ जरूर उछला।

आलिया भट्ट

पापा महेश भट्ट के चक्कर में आलिया भट्ट को भी पूरा साल खूब ट्रोलिंग झेलनी पड़ी महेश भट्ट का नाम रिया चक्रवर्ती से जुड़ा था जिसके चलते आलिया भट्ट को फैंस ने खूब खरी खोटी सुनाई। सुशांत केस के बाद इनकी फैन फॉलोविंग पर भी असर पड़ा।

सारा अली खान

सारा अली खान जितनी अपनी नमस्ते स्टाइल से लोगों की चहेती बनी हुई थी उतनी ही लोगों के गुस्से का शिकार भी हुई। सुशांत के केस के बाद उठे ड्रग एंगल में नाम तो उनका भी उछला। वहीं संस्कारी दिखने वाली सारा अली खान खूब ट्रोल हुई।

रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती के बारे में शायद ही आप ना जानते हो क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सारा कनैक्शन इसी मोहतरमा के साथ जोड़कर देखा गया था। रिया चक्रवर्ती को लेकर फैंस का भारी गुस्सा देखने को मिला हालांकि 2 से 3 महीने भारी बेइज्जती के बाद जाकर रिया को राहत मिली हालांकि उनके और उनके भाई शोविक के उपर केस दर्ज हुए। मैडम का करियर पहले भी बुलंदियों पर तो नहीं था लेकिन केस में नाम जुड़ने के बाद बिलकुल ही बर्बाद हो गया है।  

भारती सिंह

सबको हंसाने वाली भारती सिंह के इस साल रोने वाले दिन थे हालांकि भारती सिंह ने ऐसा कुछ जाहिर बिलकुल नहीं किया। घर में गैर कानूनी खाद्य वस्तुएं रखने के लिए वह और उनके पति हर्ष अरेस्ट हुए हालांकि जल्दी जमानत भी मिल गई लेकिन एक बार भारती सिंह पर गाज गिरी। लोगों ने कई बातें सुनाई वहीं खबरें तो यह भी सामने आई थी कि उन्हें कपिल शर्मा के शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

श्रद्धा कपूर

सबको हैरानी तो तब हुई जब श्रद्धा कपूर का नाम भी ड्रग्स केस में जुड़ गया लोगों ने तो श्रद्धा का नाम बिलकुल भी सोचा नहीं था। सच्चाई कुछ भी हो लेकिन एक बार श्रद्धा कपूर की फैन फॉलोविंग भी इफेक्टेड हुई।

साल 2020 इन हीरोइनों के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ। इन्हें फैंस बनाने में कई सालों की मेहनत लगी लेकिन इस साल तो सब खराब हुआ जो फैंस उन्हें पसंद करते थे वहीं बॉयकाट का नारा लगाने लगे। अब देखो इनकी फैंस फॉलोविंग इस नए साल पर कैसी रहती हैं।

Content Writer

Vandana