Viral News: कैदी के इश्क में महिला जेलर ने की सारी हदें पार, धोना पड़ा नौकरी से हाथ

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 06:56 PM (IST)

एक महिला जेलर, कैदी से दिल लगा बैठी और उसके प्यार में पड़ कर उसने कई सारे कानून तोड़ दिए। महिला जेलर ने कैदी को किस किया और उसके साथ नजदीकियां भी बढ़ाई। कैदी ने महिला जेलर के मोबाइल का जेल में रहते हुए यूज करने दिया। लेकिन जब महिला जेलर कि इन सारी कारतूतों का भांडा फूटा तो फिर उसे नौकारी से निकाल दिया गया। 

महिला जेलर ने की कैदी की गैरकानूनी तरीके से मदद

दरअसल अमेरिका के साउथ कैरोलिना में डिटेंशन ऑफिसर रहीं ब्रिटनी रोक्सेन वॉकर पर नारकोटिक्स शेड्यूल 2, गैरकानूनी तौर पर कैदी की मदद करने, कैदी के साथ नजदीकियां बढ़ाने का आरोप है। चेरोकी काउंटी ऑफिस ने बताया कि पूर्व जेलर वॉकर ने कैदी ब्रायंट कीथ स्मिथ को जेल के अंदर मोबाइल फोन यूज करने के लिए दिया। वॉकर मोबाइल फोन को जेल अंदर 7 अक्टूबर को ले गई थी। शेरिफ स्टीव म्यूलर ने कहा कि कानून से जुड़े अधिकारी भी कानून से ऊपर नहीं हो सकते हैं। अगर कोई कानून तोड़ने की कोशिश करेगा तो उसे बख्शा  नहीं जाएगा। म्यूलर ने आगे कहा कि हम अपने स्टाफ को लगातार ये बात याद दिलाते रहते हैं कि कानून का हमें पालन करना होगा।

प्यार के चक्कर में गई नौकरी

महिला जेल अधिकारी वॉकर अपने पद पर अगस्‍त से तैनात थीं। 7 दिसंबर को उनको गिरफ्तार करने के बाद नौकरी से निकाल दिया गया। हालांकि, बॉन्‍ड भरने के बाद उन्‍हें जेल से छोड़ दिया गया। ये कोई अनोखा मामला नहीं हैं, ऐसा ही एक घटना अगस्‍त में भी सामने आई थी, कस्‍टडी ऑफिसर रुथ शैमलो पर कैदी के साथ संबंध रखने के आरोप लगे थे। कोर्ट की सुनवाई में कैदी का नाम तो नहीं बताया गया, पर शैमलो पर आरोप लगे थे कि पांच महीनों तक वह कैदी के साथ रिलेशनशिप में रहीं। यह रिलेशनशिप अप्रैल से दिसंबर के बीच तक चला था।
 

Content Editor

Charanjeet Kaur