क्यूट कपल कैफ-विक्की की शादी हो गई रजिस्टर्ड,  खुशी में फैमिली के साथ किया सेलिब्रेशन

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2022 - 10:41 AM (IST)

बी-टाउन के क्यूट कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। 9 दिसंबर 2021 को शाही अंदाज में एक दूसरे के हुए कैटरीना- विक्की ने अब अपनी शादी रजिस्टर्ड करवा दी है। दोनों ने 19 मार्च को कानूनी रूप से शादी कर ली है, जिसके बाद उन्होंने  फैमिली के साथ डिनर किया। 


एक रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार, 19 मार्च को कैटरीना- विक्की ने कोर्ट पहुंचकर अपने परिवारों की उपस्थिति में शादी की रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी की। इसके बाद दोनों अपने परिवार वालों के साथ खाने के लिए बाहर गए। इस डिनर में कैटरीना की मां, विक्की के माता-पिता और उनके भाई सनी कौशल शामिल हुए थे। 


शादी के बाद पहली बार कपल को फैमिली डिनर डेट पर साथ देखा गया था। इस फैमिली आउटिंग की कई तस्वीरें भी सामने आई थी। एक बात जिस पर सभी का ध्यान गया वह था कैटरीना द्वारा अपनी सासू मां की केयर करना। वह विक्की की मां का हाथ पकड़कर उन्हे कार की तरफ ले जाती दिखाई दी। 


एक वीडियो में उन्हें अपनी सासू मां को सीढ़ियों से उतरते समय संभालते हुए देखा गया। बता दें कि जब से कटरीना और  विक्की कौशल की शादी हुई है, तब से ही कपल सभी के चहेते बन गए हैं। यह दोनों सोशल मीडिया पर भी अपनी प्यारी सी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 
 

Content Writer

vasudha