रश्मि देसाई और उनकी मां के रिश्ते का जानिए सच

punjabkesari.in Saturday, Feb 08, 2020 - 05:14 PM (IST)

बिग बाॅस के 13वें सीजन में रश्मि देसाई का सफर काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है। सिद्धार्थ के साथ लड़ाई और अरहान के साथ प्यार फिर तकरार से वह काफी टूटी लेकिन फिर भी वह एक स्ट्रांग दावेदार बनकर पूरे सीजन में टिकी रहीं। अब तो बिग बाॅस के घर में आए पत्रकारों ने वोट करके रश्मि को एलीट क्लब का मेंबर बना दिया है जिसके साथ ही वह टॉप 5 की रेस में पहुंच गई हैं।

अब बिग बाॅस में रश्मि के सफर और उनकी निजी जिंदगी पर मां रसीला देसाई ने बयान दिया है, एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वे फैमिली राउंड के वक्त रश्मि से मिलने के लिए घर के अंदर क्यों नहीं गई थीं। साथ ही उन्होंने कहा कि बिग बॉस में जाने से पहले रश्मि ने उनसे इजाजत नहीं ली थी। कई बार एक-दूसरे से हमारे विचार मेल नहीं खाते जिस वजह से हम दोनों में मतभेद हो जाते हैं, ये जेनरेशन गैप है। रश्मि मेरी बातों को नहीं समझ पाती लेकिन मेरे लिए आज भी वो बच्ची है।

बिग बॉस हाऊस में जाने की बात पर उन्होंने कहा कि रश्मि को पता था मैं घर में नहीं आ सकती थी लेकिन मैं जाना चाहती थी। मुझे ब्लड प्रेशर और डायबिटीज की समस्या है। डॉक्टर ने मुझे घर के अंदर जाने की इजाजत नहीं दी थी। तब मैंने सोचा कि बच्चों को घर के अंदर भेजा जाए। मुझे पता था कि वो उन दोनों से मिलकर बहुत खुश होगी।

रश्मि की लव लाइफ के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'इस बात से परेशान नहीं हूं कि उसकी निजी जिंदगी चैनल पर आ गई। मुझे पता है कि हर कहानी के दो पहलू होते हैं। मेरी बेटी का दिल टूटा है लेकिन इस बात से खुश हूं कि उसे अरहान की असलियत पता चल गई। मैं चाहती हूं कि वो अपने जीवन में इसी तरह आगे बढ़े।'

अब ये तो भई खुशी की बात हुई कि रश्मि देसाई को उनकी मां का सपोर्ट मिल रहा है। जल्द ही ये भी पता लग जाएगा कि कौन होगा बिग बाॅस के इस साल का विनर।

Content Writer

Vandana