वेडिंग कंफर्म! 17 अप्रैल को ही सात फेरे लेंगे रणबीर- आलिया, चाचा को मिल गया है Invitation

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 05:29 PM (IST)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर आ रही मिली- जुली खबरों के बीच एक फैमिली मेंबर का बड़ा बयान सामने आया है। आलिया भट्ट के अंकल ने शादी की खबरों पर मुहर लगाते हुए बताया कि उन्हे  वेडिंग कार्ड मिल गया है। इसके साथ उन्होंने यह भी बताया है कि शादी में बस परिवार वाले और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल होंगे।

आलिया भट्ट के चाचा, राइटर और एक्टर रॉबिन भट्ट ने एक अखबार के साथ खात बातचीत में रणबीर-आलिया भट्ट की शादी की तारीख  को ऑफिशियली कन्फर्म कर दिया है। उन्होंने बताया कि शादी के लिए उनके भाई  महेश भट्ट ने भी अपनी शूटिंग से छुट्टी ले ली है। रॉबिन की मानें तो शादी के फंक्शन 13 अप्रैल से शुरू हो जाएंगे। इसके लिए उन्हे  इनविटेशन कार्ड भी मिल चुका है।

आलिया के चाचा ने यह भी कन्फर्म कर दिया है कि यह शादी RK हाउस में ही होगी। हालांकि शादी में कितने लोग आएंगे, इसकी जानकारी अभी उन्हे नहीं है। उन्होंने कहा- , मैं तो खुद गेस्ट हूं, इसलिए मुझे ज्यादा जानकारी नहीं है। अखबार के हवाले से बताया गया कि रॉबिन का कहना है कि- ‘हमें तो भट्ट साहब और सोनी राजदान जी ने अप्रैल के शुरुआती हफ्ते में ही कह दिया था कि भइया तैयार रहना, 17 और 18 अप्रैल को शादी में जाने के लिए।’

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कपूर परिवार के पैतृक घर यानी मुंबई के चेंबूर स्थित आरके हाउस में शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि इसी बीच रणबीर के चाचा रणधीर कपूर ने बयान जारी कर कहा था- "मैंने शादी के बारे में कुछ भी नहीं सुना है। अगर हमारे घर में इतनी बड़ी शादी हो रही होती तो कोई न कोई मुझे फोन करके जरूर बताता।"


याद हो कि  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फरवरी 2018 में अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर एक- दूसरे के करीब आए थे। इसके बाद दोनों ने मई 2018 में अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा की शादी में एक जोड़े के रूप में अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की थी। अब इन दोनों को पति- पत्नी के रूप में देखने के लिए बेताब हैं।

 

Content Writer

vasudha