Huma ने Gown के साथ तो Diana ने Sharara के साथ पहनी Oversized Jacket,Users को पसंद आया style....

punjabkesari.in Sunday, Jul 23, 2023 - 11:58 AM (IST)

मनीष मल्होत्रा के फ़ैशन शो में ग्लैमर का तड़का देखने को मिला। डिवाज एक से बढ़कर एक डैशिंग आउट्फ़िट्स में नजर आई साड़ी का फ़ैशन तो एवरग्रीन है लेकिन इसी बीच एक और फ़ैशन इस समय ट्रेंड में चल रहा है लोंग मैचिंग जैकेट्स का। डिवाज सूट, पलाज़ो पैंट्स,  गाउन ड्रेस और लहंगे के साथ इन मैचिंग जैकेट्स को वियर कर रही है। चलिए दिखाते है कुछ ड्रेसेज

1. शुरू करते है सलमान खान की एक्स भाभी सीमा सजदेह से जो ब्लैक मल्टीकलर लाइंज़ वाले थ्री-पीस सूट में स्पॉट हुई उन्होंने फ्रिंज ब्लाउज फ्लेयर्ड पैंट्स के साथ मैचिंग लोंग़ ओवरसाइज़्ड जैकेट पहनी थी।

 2. हुमा कुरैशी भी इवेंट में ग्रे-प्रिंटेड स्लिट गाउन में नजर आई, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग लोंग कोलर जैकेट पहना। इससे पहले हुमा ने पिंक प्रिंट में थ्री पीस ड्रेस पहनी थी इस ड्रेस के साथ भी उन्होंने लोंग सेम फ़ैब्रिक की जैकेट पहनी थी।

3. आलिया की बेस्टी आकांक्षा रंजन भी मल्टीकलर ग्राफ़िक गाउन में दिखी थी जिसके साथ उन्होंने ब्लेज़र स्टाइल  लोंग जैकेट वियर की जो फ्लोर लेंथ थी।

4. डायना पेंटी ब्लैक एम्ब्रॉडरी वाले ब्लैक लहंगे में दिखी थीं। डायना ने दुपट्टे की जगह लोंग जैकेट वियर की थी।

5. तनीषा मुखर्जी येलो कलर की ड्रेस में स्पॉट हुई, स्लिट स्कर्ट और टॉप के साथ तनीषा ने केप स्टाइल मैचिंग लोंग जैकेट वियर की थी।

तो देखा अपने पलाजो पैंट्स, सूट्स, गाउन हो या लहंगा, लोंग जैकेट्स का फ़ैशन देखने को मिला। अपने अपने वार्डरोब में कोई ऐसी ड्रेस रखी है या अगर चूज करेंगे तो इन 5 में कौन सा स्टाइल चूज करेंगे।

Content Editor

Charanjeet Kaur