Trollers की लगी मौज...अंबानी के इवेंट में पहुंचे सितारों का यूं उड़ाया गया मजाक

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2023 - 02:58 PM (IST)

देशी-विदेशी कलाकारों, धर्म गुरुओं, स्पोर्ट्स और बिजनस जगत से जुड़ी बड़ी हस्तियों को एक साथ देखने का मौका मिला नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्चिंग कार्यक्रम के दौरान। यह कहना गलत नहीं होगा किये सांस्कृतिक केंद्र सितारों से जगमगा उठा, हर तरफ बस सितारे ही सितारे दिखाई दे रहे थे। 


बॉलीवुड ही नहीं एमा चेम्बर्लेन, जीजी हदीद जैसी हॉलीवुड कलाकारों ने  भी लाइमलाइट लूटने का काम किया। ‘इंडिया इन फैशन' शो के शुभारंभ में  शाहरुख खान, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा जोनस और हॉलीवुड अभिनेत्री जेंडाया, अभिनेता टॉम हॉलैंड और पेनेलोप क्रूज सहित सिनेमा जगत की विभिन्न हस्तियां शामिल रहीं।


जहां कुछ सेलेब्स का लुक  पसंद किया गया तो वहीं कुछ को अपने आउटफिट और हरकतों के कारण  खूब सुनना पड़ा। 


सबसे पहले बात करते हैं काजल की बेटी काजोल की बेटी न्यासा देवगन की जिसे सबसे ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। मां के कहने के बाद भी न्यासा ने उनकी बात नहीं मानी और आगे चली गई। ऐसे में लोगों ने उन्हें नशेड़ी बता डाला। 


सुपरमॉडल Gigi Hadid को भी सोशल मीडिया वपर खूब Troll किया जा रहा है।  


एक तस्वीर में सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा निक का हाथ पकड़े ऑटो रिक्शा से उतरती नजर आ रही हैं, ऐसे में उनसे ज्यादा रिक्शा चलाने वाला ज्यादा वायरल हुआ।


आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ दिग्गज अदाकारा रेखा की बॉन्डिंग भी लोगों को रास नहीं आई। कुछ ने तो यह भी बोल दिया कि दादू अमिताभ बच्चन को भी ले आना था। 


 एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की इस सिल्वर कलर की ड्रेस का भी खूब मजाक उड़ाया गया। 
 

Content Writer

vasudha