कभी आशिकी में डूबे थे Aditya- Shraddha, 1 नहीं 3 वजहों से पार नहीं लगी प्यार की नैया

punjabkesari.in Thursday, Nov 16, 2023 - 04:45 PM (IST)

श्रद्धा और आदित्य रॉय कपूर के रिश्ते किसी से छिपे नहीं है। फिल्म आशिकी  की शूटिंग करते- करते इनके बीच में भी इश्क हो गया। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया, हालांकि एक समय तक एक- दूसरे में खोए रहने वाले श्रद्धा और आदित्य की राहें कुछ समय बाद अलग हो गईं। रिपोर्ट्स की मानें तो इनके रिश्ते टूटने के वजह एक नहीं कई सारी थीं। ऐसी वजहें जिससे आजकल कई सारे कपल जूज रहे हैं, आइए आपको बताते हैं इसके बारे में....

घर वालों को नहीं था रिश्ता मंजूर

वैसे तो बॉलीवुड में एक्टर्स की फैमिली भी काफी open-minded होती है, लेकिन श्रद्धा के परिवार को आदित्य रॉय कपूर कुछ खास पसंद नहीं आए। परिवार का इस रिश्ते को सपोर्ट नहीं मिला, इसी वजह से दोनों की राहें अलग हो गईं । ये कोई नया नहीं है, भारत में कई कपल के रिश्ते इसकी भेंट चढ़ते हैं, क्योंकि मां- बाप को मनाने के लिए काफी पापड़  बेलने पड़ते हैं और ये तनाव रिश्ते पर भी पड़ता है और वो टूट जाते हैं।\

पर्सनैलिटी में फर्क

श्रद्धा और आदित्य दोनों एक- दूसरे से काफी अलग हैं। जहां आदित्य इंट्रोवर्ट हैं, वहीं श्रद्धा एक्सट्रोवर्ट हैं। ये बातें रिश्तों में आगे चलकर नेगेटिव असर डालना शुरु कर देती हैं और दोनों में दूरी बढ़ जाती है।एक को जहां घर में रखकर किताबें पढ़ने पसंद होता है, वहीं दूसरे को बाहर जाना, पार्टी करना और नए लोगों से मिलना पसंद होता है। ऐसे लोग रिश्ते में दोस्तों के तौर पर तो सर्वाइव कर जाते हैं, लेकिन रिलेशनशिप में साथ- साथ कदम मिलाकर नहीं चल पाते हैं।

जिंदगी में बदलाव

फिल्म आशिकी हिट होने के बाद जहां श्रद्धा को कोई सारी फिल्में मिली, वहीं आदित्य के करियर में कुछ खास बदलाव नहीं आया। एक्ट्रेस के आगे निकलने और ज्यादा बिजी होने से एक के पास दूसरे के लिए समय नहीं था, जिससे भी रिश्ते में दूरियां बढ़ने लगती हैं।

हालांकि दोनों का इन ही वजहों से ब्रेकअप हो गया, पर अगर आप अपने पार्टनर से सच्चा प्यार करते हैं तो किसी भी स्थिति से आसानी से लड़कर, मुश्किल वक्त में एक दूसरे का साथ देकर, अपने रिश्ते को मजबूत रख सकते हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur