बच्चे के हाथों को चूमती शहनाज की तस्वीर वायरल, लोग बोले-  तुम्हारा दिल बहुत साफ है

punjabkesari.in Tuesday, Oct 12, 2021 - 11:17 AM (IST)

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी दोस्त एक्ट्रेस शहनाज गिल बुरी तरह से बिखर गई है। शहनाज को पर्दे पर फिर से देखने का इंतजार कर रहे उनके फैंस के लिए अपकमिंग फिल्म 'हौसला रख' एक उम्मीद बनकर आई है। शहनाज गिल जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ इस पंजाबी फिल्म में नजर आने वाली है। अब इसी बीच उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिस पर लोग प्यार  लूटा रहे हैं। 


सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीर में शहनाज साथ  खड़े बच्चे के हाथों को चूमती नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने अपनी आंखों को बंद किया हुआ है। यह तस्वीर नई है या पुरनी यह तो हम नहीं जानते लेकिन लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। शहनाज के फैंस उन्हे हाैंसला रखने की हिम्मत दे रहे  हैं। 


एक यूजर ने लिखा- शहनाज का दिल बहुत साफ है,  भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शक्ति दे। वही कुछ लोग इसे अब तक की सबसे प्यारी तस्वीर बता रहे हैं। बता दें कि शहनाज गिल जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म 'हौंसला रख' में नजर आने वाली हैं। शहनाज  इस फिल्म की शुरुआती शूटिंग कनाडा में की थी। इस सब के बीच सिद्धार्थ की मौत हो गई. मेकर्स को उम्मीद है कि शहनाज जल्द ही इस बुरे दौर से बाहर आएंगी।


हाल ही में  दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके साथ शहनाज और सोनम बाजवा नजर आई थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि दिलजीत और सोनम फिल्म 'हौसला रख' के एक सीन पर एक्ट कर रहे हैं, तभी वीडियो में शहनाज की एंट्री होती है और वह दिलजीत को टेडी बियर से मारने लगती हैं।

Content Writer

vasudha