गर्मियों में Vacation के लिए ढूंढ रहे हैं परफेक्ट डेस्टिनेशन तो सारा अली खान से लें इंस्पिरेशन

punjabkesari.in Sunday, Apr 30, 2023 - 03:36 PM (IST)

गर्मियों में बहुत से लोग छुट्टियों में घूमने का प्लान बनाते हैं, जहां पर वो प्रकृति का तो मजा ले ही सकते हैं, साथ में गर्मी से दूर थोड़ा ठंड का मजा ले सकें।  आप सारा अली खान की सोशल मीडिया अकांउट को देख कर अभी तक ये तो जान ही गए होंगे कि घूमने की बहुत शौकीन है। कुछ दिनों पहले वो हिमाचल की खूबसूरत वादियों में भी घूमते और पहाड़ों की मैगी का मजा लेती नजर आई थीं। आप चाहे तो इन सीजन उनसे भी ट्रैवलिंग टिप्स ले सकती हैं।  आप इन जगहों को भी अपनी बेकेट लिस्ट में शामिल कर सकती हैं। आइए जानें आप किन जगहों पर घूमने के लिए जा सकते हैं....

आप घूमने के लिए मालदीव जा सकते हैं। ये जगह छुट्टियां बिताने के लिए एक बेहतरीन विकल्प है। अगर आप बीच पर घूमना पसंद करते हैं तो आप मालदीव भी भी जा सकते हैं। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर में नियॉन बिकनी सेट वियर किया है।

विदेश घूमने के शौकीनों के लिए फ्लोरेंस में एक बेहतरीन विकल्प है। हाल ही में एक्ट्रेस इस खूबसूरत जगह पर छुट्टियां बिताते हुए नजर आई थीं। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में नियॉन टॉप वियर किया हुआ है। इसके साथ बेबी पिंक कलर के शॉर्ट्स वियर किए हुए हैं।

एक्ट्रेस की ये तस्वीर स्पीति वैली की हैं। इस जगह पर आप तिब्बती खाने का मजा ले सकते हैं।इसके अलावा अगर आप एडवेंचर एक्टिविटीज के शौकीन हैं तो आप यहां ट्रैकिंग, माउंटेन बाइकिंग और रिवर राफ्टिंग के लिए जा सकते हैं।

अगर आपको बजट की फीकर है तो कश्मीर में भी जा सकती हैं। परिवार के साथ छुट्टियां बिताने के लिए ये एक अच्छी और सस्ती जगह है। भाई इब्राहिम अली खान के साथ सारा अली खान बहुत ही सुंदर पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur