पहले जीजा को पीटा, फिर जंगल में ले जाकर कुख्यात बदमाश ने साली से किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 03:38 PM (IST)

आखिर कब थमेंगी देश में रेप की वारदातें, आए दिन इस तरह के मामले सामने आ ही जाते हैं। अब  मध्य प्रदेश से बेहद ही दर्दनाक मामला सामने आया है, यहां  हिस्ट्रीशीटर ने 3 साथियों के साथ मिलकर एक युवती के साथ गैंगरेप किया। दुख की बात यह है कि  जीजा के सामने ही यह घिनौनी हरकत की गई।


यह घटना एमपी के सागर जिले के  जैसीनगर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।  जानकारी के अनुसार कुख्यात बदमाश चेन सिंह ने जंगल के पास अपने साथियों के साथ बाइक से जा रहे जीजा-साली को रोका और फिर जीजा के साथ मारपीट कर जंगल में ले जाकर युवती के साथ बारी-बारी से रेप  किया। 

विरोध करने पर जीजा को बेरहमी से पीटा गया, वह जैसे- तैसे पुलिस के पास पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई।  मौके पर पहुंची पुलिस ने  युवती को बरामद किया। पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले एक बालिग और एक नाबालिग को काबू कर लिया है बल्कि दो अभी भी फरार हैं। जिले के एसपी ने फरार आरोपियों पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।


 आरोपियों के पास से मोटरसाइकिल जब्त की गई है। मुख्य आरोपी चैन सिंह और उसका एक अन्य साथी जंगल में भाग गए। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 और अन्य संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।  थाने में सूचना प्राप्त होते ही तत्काल पुलिस ने नाकाबंदी की और पुलिस टीमों को आरोपियों के पीछे लगाया. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

Content Writer

vasudha