वायरल ट्वीट ने खोल दी Hrithik Roshan की पोल! इस दिन गर्लफ्रेंड सबा संग लेगें सात फेरे

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 05:04 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन लंबे समय से अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं। अब खबर आ रही है कि जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं। ट्विटर पर एक पोर्टल द्वारा दावा किया जा रहा है कि ऋतिक और सबा नवंबर 2023 में शादी करने वाले हैं। हालांकि अभी इस बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

ऋतिक रोशन और सबा आजाद अक्सर एक साथ नजर आते हैं, वह वेकेशन पर भी जाते रहते हैं। नए साल के मौके पर ऋतिक और उनके बच्चों के साथ सबा छुट्टियां मनाने गई थीं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड सबा अक्सर  एक साथ नजर आते हैं, वह वेकेशन पर भी जाते रहते हैं। 

नए साल के मौके पर ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड सभा और बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने गए थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। वहीं बीते दिनों तो ये खबर भी आई थी कि वह साथ में मूव इन करने वाले हैं। ये जानकारी खुद ऋतिक के करीबी ने ही दी थी। उनका कहना था वह कई दिनों से साथ रहने की प्लानिंग कर रहे थे और मुंबई में शाहरुख के बंगले मन्नत के पास में उन्होंने घर भी खरीद लिया है। बिल्डिंग के ऊपर वाले दो फ्लोर उन्होंने खरीद लिया है, जिसमें रेनोवेशन चल रहा है। खबरों की माने तो कपल 97.50 करोड़ में दो अपार्टमेंट खरीदे थे, जो कुल 38000 वर्ग फुट में फैले हुआ है। ये डुप्लेक्स 15 वें और 16 वें फ्लोर पर हैं। एक अपार्टमेंट के लिए एक्टर ने 67.50 करोड़ और दूसरे के लिए 30 करोड़ रुपये का खर्च किया है।

वहीं अगर ऋतिक के वर्कफ्रांट की करें तो वह आऱिरी बार फिल्म विक्रम वेधा में नजर आए थे, जिसे पुष्कर-गायत्री ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में ऋतिक के साथ राधिका आप्टे, रोहित सराफ, योगिता बिहानी और शारिब हाशमी के साथ सैफ अली खान भी थे। ये फिल्म 2017 में आई तमिल फिल्म का हिंदी रिमेक था, जिसका टाइटल ये ही था।

पहली पत्नी के दोस्त हैं ऋतिक और सबा

साल 2014 में ऋतिक रोशन अपनी पत्नी सुजैन खान से अलग हो गए थे। दोनों ही अब अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। सुजैन, अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं और ऋतिक, सबा के साथ प्यार में हैं। ये चारों लोग अक्सर एक साथ पार्टी करते दिखते हैं।
 

Content Editor

Charanjeet Kaur