डोली में ससुराल गई दुल्हन की चंद घंटों बाद उठ गई अर्थी, रिसेप्शन से पहले दूल्हे ने कर दी पत्नी की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 03:39 PM (IST)

शादी के बाद लड़का- लड़की की जिंदगी की नई शुरुआत होती है, लेकिन  छत्तीसगढ़ में शादी ने दो लोगों की जिंदगी ही छीन ली। 2 दिन पहले जिस लड़की की डोली मायके से उठी थी, आज उसकी ससुराल से अर्थी उठी है। उसकी हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति ने ही की। जो लड़का गाजे-बाजे के साथ घोड़े में सवार होकर अपनी दुल्हन लेने गया था उसी ने ही अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। 

PunjabKesari
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर इस घटना का गवाह बना है। पुलिस के मुताबिक  टिकरापारा थाना क्षेत्र अंतर्गत बृजनगर स्थित एक मकान से असलम (24) और उसकी पत्नी कहकशा बानो (22) के शव बरामद किए जिन पर चाकू से वार के निशान थे। उन्होंने बताया कि असलम और कहकशा बानो की रविवार को शादी हुई थी और मंगलवार की रात उनकी शादी का रिसेप्शन रखा गया था। 

PunjabKesari
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब दोनों अपने कमरे के भीतर समारोह के लिए तैयार हो रहे थे तब दूल्हे की मां ने दुल्हन की चीख सुनी और वहां पहुंची। कमरा अंदर से बंद था, जब  परिवार के सदस्यों ने खिड़की से झांककर देखा तो दोनों कमरे में खून से लथपथ पड़े थे। पुलिस को आशंका है कि किसी बात को लेकर दंपति के बीच कहासुनी हुई और पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर आत्महत्या कर ली। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है। 

PunjabKesari
  पुलिस का कहना है कि दोनों ने कमरा अंदर से बंद किया था और चीखने की आवाज के बाद दोनों मृत मिले। घटना कैसे घटी इसकी जांच कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि लड़की के  सीने पर बड़ा घाव है। उसकी बांह भी काटने की कोशिश की गई है। असलम की गर्दन पर चाकू से वार है और उसके जांघ पर भी। सोचने वाली बात है कि ऐसी भी क्या बात हुई कि पति ने 15 बार चाकू गोद कर अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी।

PunjabKesari
पड़ोस वालों की मनें तो असलम शादी के बाद से ही जीब हरकतें कर रहा था। बहकी-बहकी बातें कर रहा था। उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं लग रही थी। उसके ब्लड प्रेशर की दवाएं लेने की बात भी सामने आई है। खबर है कि असलम के पिता उसकी शादी कहीं और कराना चाहते थे। मगर बेटे की जिद की वजह से उसका निकाह कहकशां से ही कराया गया।पुलिस अंदेशा लगा रही है कि पहले असलम ने पत्नी पर वार किया होगा। इसके बाद बीच बचाव में कहकशां ने भी असलम को चाकू मारा होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static