Sid Kiara Wedding Look: दुल्हन से ज्यादा दूल्हा हुआ Highlight, लाइमलाइट में रही सिद्धार्थ की स्टड रिंग

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 10:36 AM (IST)

फाइनली...सिद्धार्थ और कियारा शादी के बंधन में बंध ही गए और फैंस का भी इंतजार खत्म हुआ क्योंकि खुद ही कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की। सच में दुल्हा-दुल्हन के रूप में दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे थे लेकिन दूल्हे मियां सिद्धार्थ के आगे उनकी दुल्हन कियारा भी फीकी लगी। सिद्धार्थ के चेहरे पर अलग ही ग्लो दिखा और साथ ही उनकी वेडिंग आउटफिट से भी फैंस इंप्रेस हुए।

कियारा पिंक लहंगे तो सिद्धार्थ गोल्डन शेरवानी में नजर आए। कपल ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का आउटफिट पहना। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कपल के वेडिंग आउटफिट की डिटेल भी शेयर की। दुल्हन कियारा ने कस्टम ओम्ब्रे (ombre) एम्प्रेस रोज़ लहंगा पहना, जिस पर रोमन आर्किटेक्चर की बारीक कारीगरी की गई है, जोकि कपल के खास प्यार से इंस्पायर है। साथ ही रियल स्वारवोस्की (swarvoski) क्रिस्टल आउटफिट की ग्रेस बढ़ा रहे थे।

वेडिंग आउटफिट के साथ कियारा ने जो डायमंड ज्वैलरी कैरी की, वो भी मनीष मल्होत्रा की कलेक्शन से थी। उन्होंने एक हैवी एमराल्ड और डायमंड का नेकपीस, मैचिंग झुमके और मांग टीका के साथ अपने लुक को पूरा किया। कियारा की ज्वैलरी को रेयर Zambian एमराल्ड से क्राफ्ट किया गया है। कियारा ने अपनी वेडिंग लुक के साथ काफी एक्सपेरिमेंट किया। उन्होंने ना लाल चूड़ा पहना और ना ही व्हाइट...उन्होंने लाइट पिंक कलर का चूड़ा पहना। कियारा के कलीरों को मृणालिनी चंद्रा ने डिजाइन किया। कलीरों में स्टार्स, मून, बटरफ्लाईज के साथ उनके फेवेरट ट्रैवल डेस्टिनेशन और प्यारे पेट(Pet) की डिटेल को भी क्राफ्ट किया गया। एक्ट्रेस ने छोटी सी सिंपल बिंदी लगाई और मेकअप को न्यूड रखा। ऑल-ओवर कियारा की लुक फैंस को पसंद आई।

बात दूल्हे मियां की लुक की करें तो उन्होंने मैटेलिक गोल्ड शेरवानी पहनी, जो उन्हें रॉयल लुक दे रही थी। एक्टर की शेरवानी में आइवरी थ्रेड वर्क, गोल्ड जरदोजी, बदला  (Badla)  वर्क का काम काफी बारीकी से किया गया है। सिद्धार्थ ने रानीवाला द्वारा डिजाइन की गई स्टड फाइन अनकट डायमंड ज्वैलरी पहनी। सिद्धार्थ ने हाथ में एक रिंग भी पहनी थी जो उनकी तस्वीरों में काफी हाइलाइट भी हुई। कियारा से ज्यादा सिद्धार्थ अच्छे लग रहे थे। कपल के चेहरे पर शादी की खुशी साफ दिखाई दे रही थी।

कपल की शादी हो गई लेकिन जश्न अभी खत्म नहीं हुआ। रिपोर्ट्स की माने तो कपल जल्द ही 2 रिसेप्शन देगा। न्यूली वेड्स कियारा-सिद्धार्थ जल्द ही दिल्ली पहुंचेगे। 9 फरवरी को दिल्ली में रिसेप्शन होगा और 10 फरवरी को सिड-कियारा मुंबई वापस आएंगे। वही कपल 12 फरवरी को मुंबई रिसेप्शन होस्ट करेगा।
 

Content Writer

vasudha