ये बॉलीवुड एक्टर्स छिड़कते हैं अपनी बहनों पर जान! देखने लायक है इनका बॉन्ड

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 02:01 PM (IST)

भाई-बहन का रिश्ता बहुत खास होता है। चाहे ही भाई-बहन आपस में कितना भी लड़ते रहें लेकिन इससे उनकी बॉडिंग कम नहीं होती। आज National Brother's Day पर चलिए आपको बताते हैं बॉलीवुड नगरी की कुछ ऐसे ही भाईयों पर जो अपनी बहनों पर जान छिड़कते हैं और जिनकी बॉडिंग बस देखते ही बनती है...

सलमान खान-अर्पिता खान

सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान पर जान छिड़कते हैं। अर्पिता खान तीनों भाईयों की लाडली है। अर्पिता अक्सर खान परिवार के साथ स्पॉट होती हैं और लाइमलाइट में बनी रहती हैं। 

अभिषेक बच्चन-श्वेता नंदा

श्वेता नंदा पिता अमिताभ बच्चन की लाडली है। अभिषेक बच्चन के साथ भी उनकी खूब बनती है। श्वेता लेखिका, जर्नलिस्ट, होस्ट और मॉडल रह चुकी हैं। श्वेता ने भले ही फिल्में ना की हो लेकिन वह विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं।

अर्जुन कपूर-अंशुला कपूर

अर्जुन कपूर बहन अंशुला कपूर के बेहद करीब है। बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना शौरी की बेटी अंशुला कपूर फिल्मों से दूर रहती हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह भाई के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती है। अर्जुन कपूर बहन जाह्ववी और खुशी के साथ भी अक्सर स्पॉट होते रहते हैं। 

 सैफ अली खान- सोहा अली खान 

नवाब सैफ अली खान और एक्ट्रेस सोहा अली खान को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। सोहा और करीना भी अच्छी दोस्त हैं। कई सारे त्योहारों में भी उन्हें एक-साथ देखा जाता है।

जोया अख्तर-फरहान अख्तर

जोया और फरहान अख्तर ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बना ली। दोनों में बहुत अच्छी बॉन्डिंग है।

Content Editor

Charanjeet Kaur