ममता के नाम पर कलंक! 4 साल के मासूम को मारकर बैग में बंद किया

punjabkesari.in Wednesday, Jan 10, 2024 - 04:02 PM (IST)

गोवा से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ने बड़ी ही बेरहमी से अपने 4 साल के बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक सूचना सेठ नामक इस 39 वर्षिय महिला ने वारदात को अंजाम देने के बाद मासूम के शव को बैग में पैक करके गोवा से कर्नाटक तक ले गई। हालांकि अब पुलिस को इस घटना की जानकारी मिल चुकी हैं और उन्होंने अपराधी महिला को धर- दबोचा है। पूछ- ताछ में एक बेहद हैरान करने वाला खुलासा हुआ है...

इस वजह से उतरा मासूस को मौत के घाट

अपराधी महिला  AI कंपनी में सीईओ हैं।  पुलिस सूत्रों के मुताबिक सूचना की शादी साल 2010 में हुई थी और 9 साल बाद साल 2019 में उनके घर में बेटे का जन्म हुआ। वहीं अपराधी महिला और उसके पति के बीच रिश्ते सही नहीं थे। दोनों में बहुत लड़ाई- झगड़े होते थे। साल 2022 में दोनों मे तलाक ले लिया। कोर्ट ने  आदेश दिया की पिता हर रविवार बच्चे से मिल सकता है, लेकिन सूचना को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई। वो प्लान बनाने लगी की किसी तरह बच्चे को पिता से दूर करे, लेकिन जो उपाय उसने सोचा वो सच में दिल दहला देने वाला था।

बच्चे को पिता से दूर करने के लिए उठाया खतरनाक कदम

रिपोर्ट्स की मानें तो सूचना ने अपने बेटे को खत्म करने का ठान ली, ताकि वो अपने पिता से कभी न मिल पाए। इसके लिए वो अपने बेटे को गोवा लेकर गई। वहां पर मां- बेटा दोनों एक ही होटल कमरे में रुके। यहां पर एक तेज धारदार हथियार से महिला ने बेटे को मार डाला। बेटे के शव को बैग में डालकर होटल के कमरे को साफ कर दिया ताकि किसी को शक न हो और होटल से चेक- आउट कर लिया। वहीं होटल वालों को शक हुआ और उन्होंने पूछा की उनका बेटा कहां है, इसपर महिला ने बिना झिझक के जवाब दिया कि उसको पहले ही भेज दिया है। लेकिन फिर भी होटल वालों को शक था, तो उन्होंने होटल के कमरे को चेक किया। वहां पर उन्होंने कुछ खून के धब्बे मिले। होटल मैनेजर ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दे दी।

कैब ड्राइवर की मदद से अपराधी महिला को धर- दबोचा

जिस टैक्सी में अपराधी महिला अपने बच्चे के शव के साथ सवार थी, वो होटल वालों ने ही बुक कर के दी थी, इस वजह से ड्राइवर से संपर्क करना आसान रहा। पुलिस ने ड्राइवर को फोन करके कहा कि महिला को नजदीकी पुलिस स्टेशन पर ले आए। ड्राइवर ने ऐसा ही किया। यहां पर पुलिस ने महिला को धर- दबोचा। ये पुलिस स्टेशन कर्नाटक के चित्रदुर्ग इलाका था। बाद में गोवा पुलिस ने चित्रदुर्ग पहुंचकर महिला को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस को सामने टूटी गई महिला

गिरफ्तार होने के बाद सूचना के हत्या के पीछे जो वजह बताई जिसे सुनकर पुलिस हैरान रह गई। महिला ने कहा कि वो नहीं चाहती थी कि पति उनके बेटे से मिले, पर कोर्ट के आदेश के कारण वो मजबूर थीं, इसलिए उन्होंने तय किया की वो अपने बेटे को ही रास्ते से हटा देंगी, तो उनका पति बच्चे से कभी नहीं मिल पाएगा।  गोवा पुलिस आरोपी महिला को हिरासात में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Content Editor

Charanjeet Kaur