कार्तिक आर्यन को देख खुशी से पागल हुई लड़कियां, गुलाब  लेकर दौड़ी पीछे

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2022 - 04:54 PM (IST)

एक्टर कार्तिक आर्यन एक्टिंग से ज्यादा अपनी फैन फोलोविंग को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। लड़कियां उन पर किस कदर मरती हैं ये हम कई बार देख चुके हैं। कुछ लड़कियां तो उनकी उनकी दीवानी है कि अगर मौका मिला तो सब इनसे शादी करने को तैयार हो जाएंगी। अब कार्तिक से जुड़ा एक प्यारा सा वीडियाे वायरल हो रहा है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। 

इस वीडियो में देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन को  एयरपोर्ट पर देख दो फीमेल फैंस हाथ में गुलाब लेकर उनका पीछा करने लगी। एक्टर पिंक हूडी में काफी स्मार्ट लग रहे हैं, जिन्हे देख लड़कियां अपने आप को रोक नहीं पाई। पहले तो कार्तिक को पता ही नहीं चलता कि लड़कियां उनके पीछे चल रही हैं। 

काफी दूर तक आने के बाद कार्तिक मुड़कर पीछे देखते हैं तो वह लड़कियां खुशी से पागल हो जाती है। पहले तो वह शर्माती हैं फिर कार्तिक काे फूल ऑफर कर देती हैं। एक्टर भी बड़े ही प्यार से उनके दिए हुए गुलाब को स्वीकार कर लेते हैं। गुलाब देते हुए एक लड़की कहती है- ये आपके लिए हैं. इतना कीमती होने के लिए शुक्रिया। 

वायरल हो रहे वीडियो में कार्तिक  फूलों के गुलदस्ते के बारे में पूछते हैं तो फैन गर्ल उन्हें बताती है कि उनका जन्मदिन है और ये गुलदस्ता एक तोहफा है। इसके बाद वो कार्तिक को पूरा बुके ऑफर करती है, लेकिन वो लेने से इंकार कर देते हैं। याद हो कि एक फैन ने कार्तिक से कहा था कि- ' मुझसे शादी कर लो, 20 करोड़ दूंगी'। 

Content Writer

vasudha