प्रेमी के साथ भागी लड़की, गुस्से में पिता ने गांव में बंटवाए शोक-संदेश और रखा मृत्यु भोज

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 05:58 PM (IST)

औलाद के पैदा होते ही मां- बाप उससे कई उम्मीदें लगा बैठता है। हर माता- पिता चाहते हैं कि उनके बच्चे बड़े होकर खूब नाम कमाएं और उनका सीना भी गर्व से चौड़ा करें। लेकिन कई बार बच्चे जान- अनजाने में ऐसी गलती कर जाते हैं, जिससे पूरे परिवार को तकलीफ पहुंचती है। एक लड़की ने भी कुछ ऐसा ही किया, जिसके बाद उसके मां- बाप ने वो कदम उठाया जिसे सुन किसी का भी कलेजा फट जाए। 


हम बात कर रहे हें राजस्थान के भीलवाड़ा जिले की , जहां एक लड़की प्यार में इतनी अंधी हो गई कि उसने परिवार की इज्जत का ना सोचते हुए बेहद बड़ा कदम उठा लिया। उसने घर से भाागकर बॉयफ्रेंड के साथ शादी कर ली। जब पुलिस ने उसे पकड़कर मां-बाप के सामने हाजिर किया तो उसने अपनों को ही पहचानने से इनकार कर दिया। 


इस घटना के बाद परिवार वालों का दिल इस कदर टूट गया कि उन्होंने अपनी जिंदा बेटी को ही मरा हुआ घोषित कर दिया। परिजनों ने बेटी के नाम का शोक संदेश छपवाकर समाज के लोगों को आमंत्रित किया। अब यह शोक संदेश सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल हो रहे कार्ड में देख सकते हैं कि लड़की की तस्वीर छपी हुई है और उसे मृत बताया गया है और उसके मृत्यु भोज की तारीख भी लिखी हुई है। 


 शोक संदेश में 1 जून 2023 को प्रिया का देहांत होने जाना लिखा गया और 13 जून को मृत्यु भोज की तारीख रखी गई है। परिवार वालों का कहना है कि उनकी बेटी उनके लिए मर चुकी है। बताया जा रहा है कि प्रेमी जोड़े की पहले भी सगाई हो चुकी थी, लेकिन किसी कारण वश यह सगाई टूट गई थी। वह दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन परिवार वाले इसके खिलाफ थे। इसी वहज से दोनों घर से भाग गए। 
 

Content Writer

vasudha