एक नहीं 2 Kaftan Dress में स्पॉट हुई Parineeti , Engagement से लेकर lakme Fashion show तक पहनी 5 Best outfits

punjabkesari.in Saturday, Jul 22, 2023 - 07:21 PM (IST)

परिणीति चोपड़ा एक बार फिर लाइमलाइट में हैं। उन्हें पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और अब इम्तियाज अली के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। परिणीति को दोनों ही बार एक ही स्टाइल की ड्रेसअप में देखा गया।

परिणीति को एयरपोर्ट पर ब्लैक काफटन स्टाइल लूज ड्रेस में देखा गया जिसके साथ उन्होंने साइड छोटा सा स्लिंग बैग कैरी किया था और ग्लैडिएटर (Gladiator) सैंडल पहने थे।



...और आज वह ब्लैक जैसी ही मस्टर्ड यैलो लूज काफ्टन ड्रेस में ही नजर आई है। इसके साथ परीणीति ने वहीं ब्लैक ग्लैडिएटर सैंडल रिपीट किए और ब्लैक शेड्स से लुक कंप्लीट की।



वैसे परिणीति हर तरह की ड्रैस में अच्छी लगती हैं अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी में परिणीति चोपड़ा ने ब्लश पिंक पर्ल एंब्रॉयडरी वाला सूट पहना था जिसका दुपट्टा हैवी कढ़ाई वाला था। लोगों को परीणीति का यह सिंपल सॉबर सा लुक बहुत पसंद आया था।

परिणीति की ग्लैमर लुक भी फैंस को बहुत पसंद आती हैं। लेक्मे फैशन शो के दौरान परिणीति ने रितिका मीरचंदानी का आइवरी शेड में थ्री पीस सूट पहना था। मैचिंग ब्लाउज के साथ साइड कट स्कर्ट और फ्लोर लैंथ जैकेट। इस तरह के आउटफिट आप किसी रिसेप्शन पार्टी और फैशन शो में कैरी कर सकते है।



हाल ही में हुए गोल्डन ग्लोरी इवेंट में भी परिणीति चोपड़ा ब्लैक कलर के फ्लोर लेंथ जैकेट स्टाइल सूट में स्पॉट हुई थी इसके साथ उन्होंने स्मोकी मेकअप और हैवी इयररिंग्स कैरी किए थे। परिणीति की ये लुक भी काफी पसंद की गई थी।



वेस्टर्न ड्रेस हो या कैजुअल स्टाइल परिणीति का ड्रेसिंग सेंस हमेशा ही पसंद किया जाता है। आपको परी का लुक कैसा लगता हैं हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और इन 5 ड्रेसेज में आपको कौन सी सबसे ज्यादा पसंद आई। 

 

Content Writer

Vandana