एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है फिल्म RRR, अब हॉलीवुड के अवॉर्ड शो में जीते 4 Awards

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 02:36 PM (IST)

 फिल्मकार एस.एस. राजमौली के निर्देशन में बनी फिल्म RRR की टीम ने कभी सोचा नहीं हाेगा कि यह फिल्म दुनिया भर में धमाल मचा देगी। RRR एक के बाद एक रिकार्ड तोड़ रही है, ऐसे में  राजामौली समेत फिल्म के स्टार भी अपनी खुशी संभाल नहीं पा रहे हैं।हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवॉर्ड्स यानी HCA Film Awards 2023 में RRR ने तीन बड़े अवॉर्ड्स जीतकर ऐसा इतिहास रच दियाहै, जिसे शायद ही कोई भूल पाए। 


 फिल्म “आरआरआर” को एचसीए फिल्म पुरस्कार 2023 में सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय फिल्म और सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्म समेत चार पुरस्कारों से नवाजा गया। हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन (एचसीए) ने शुक्रवार रात लॉस एंजिलिस के बेवर्ली विलशायर में पुरस्कार समारोह का आयोजन किया था। फिल्म को सर्वश्रेष्ठ स्टंट के अलावा ऑस्कर के लिए नामित होने वाले गाने “नाटू नाटू” के लिए सर्वश्रेष्ठ गीत का पुरस्कार भी मिला। 

PunjabKesari
राजमौली ने सर्वश्रेष्ठ स्टंट पुरस्कार ग्रहण किया। अपने संबोधन में फिल्मकार ने फिल्म की टीम की प्रशंसा करते हुए कहा-, “पूरी फिल्म में असंख्य एक्शन शॉट्स में से मुश्किल से 2-3 शॉट ऐसे थे, जहां हमने बॉडी डबल्स (स्टंटमैन) का इस्तेमाल किया। हर स्टंट अभिनेताओं ने किया। वे कमाल के लोग हैं।” राजमौली ने कहा, “यह फिल्म पूरी टीम का संयुक्त प्रयास थी। इसके लिए मैं अपनी पूरी टीम को धन्यवाद देता हूं। हमने इस फिल्म को बनाने के लिए 320 दिन कड़ी मेहनत की।” 

PunjabKesari
राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर ने बेस्ट एक्शन फिल्म, बेस्ट इंटरनेशनल फीचर, बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग और बेस्ट स्टंट कैटेगरी में हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवॉडर् जीता है। रामचरण ने खुशी जाहिर करते हुए कहा- हमें इतना प्यार देने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। हम बेहतर फिल्मों के साथ वापस आकर आप सभी को एंटरटेन करेंगे।

PunjabKesari

‘आरआरआर' भारतीय क्रांतिकारियों की एक काल्पनिक कहानी है। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म 1920 के दशक के समय पर आधारित है जब भारत ब्रिटिश शासन के अधीन था। फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी हैं। इससे पहले क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स में आरआरआर ने दो पुरस्कार अपने नाम किए थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static