परिणीति चोपड़ा की मेहनत लाई रंग, फिल्म चमकीला के बाद लोगों का प्यार देख रो पड़ी एक्ट्रेस

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 10:50 AM (IST)

परिणीति चोपड़ा की मेहनत आखिरकार रंग लाई, उन्हें लोगों से इतना प्यार मिल रहा है, जिसकी शायद उन्हें उम्मीद भी नहीं थी।  फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला' के लिये मिल रही तारीफ से वह बेहद भावुक हो गयी हैं। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर बताया कि वह इस समय कैसा महसूस कर रही हैं। बॉलीवुड फिल्मकार इम्तियाज अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अहम भूमिका में हैं।


अमर सिंह चमकीला पंजाब के रॉकस्टार कहे जाने वाले अमर सिंह चमकीला पर आधारित है। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ, अमर सिंह की भूमिका में हैं, जबकि परिणीति अमर सिंह की पत्नी अमरजोत कौर बनी हैं।  फिल्म के लिये मिल रही तारीफ से परिणीति चोपड़ा भावुक हो गयी हैं। उन्होंने फिल्म के सेट की बीटीएस फोटो शेयर कर कैप्शन लिखकर बताया है कि उनके आंसू नहीं थम रहे हैं।


परिणीति चोपड़ा फोटोज में इम्तियाज अली और दिलजीत दोसांझ के साथ पोज करतीं और मस्ती करती नजर आ रही हैं। परिणीति ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा- कंबल में लिपटी हूं और आपके शब्दों, कॉल और फिल्म रिव्यूज से अभिभूत हूं (मेरे आंसू नहीं रुक रहे हैं) परिणीति इज बैक, यह शब्द तेजी से गूंज रहे हैं। ऐसा नहीं सोचा था, हां मैं वापस आ गई हूं और कही नहीं जाने वाली हूं। 


वहीं इससे पहले परिणीति ने बताया था कि उन्होंने इस फिल्म लिये 15 किलो वजन बढ़ाया था। उन्होंने कहा था कि-  इम्तियाज के साथ इस फिल्म की शूटिंग में मुझे जितना मजा आया, मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी और फिल्म में इतना मजा आएगा, यह बहुत अच्छा अनुभव था। इसी बीच परिणीति चोपड़ा की कजिन  प्रियंका चोपड़ा ने भी अमर सिंह चमकीला को लेकर उनकी तारीफ की है। 

Content Writer

vasudha