ईशान और मायशा की लव स्टोरी का हुआ The End, बिग बॉस के घर परवान चढ़ा था  प्यार

punjabkesari.in Friday, Sep 23, 2022 - 02:34 PM (IST)

शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बाद बिग बॉस की एक और जोड़ी की राहें अलग हो गई है।  बिग बॉस के घर में अपनी लव स्टोरी को लेकर खूब सुर्खियों में रहे ईशान सहगल और मायशा अय्यर ने ब्रेकअप कर लिया है। ईशान ने खुद एक लंबे चौड़े पाेस्ट के साथ ब्रेकअप का ऐलान किया है।


ईशान ने यह भी बताया कि दो महीने पहले दोनों की राहें अलग हो गई थी। उन्होंने कहा-'मैं माइशा अय्यर के साथ पूरी जिंदगी साथ बिताना चाहता है। वह बात अलग है कि हमारे बीच बात नहीं बनी। जैसा आप सोचते हो जिंदगी में हमेशा वैसा नहीं होता  '। ईशान ने  बिग बॉस का जिक्र करते हुए कहा-  ‘शीशे की दीवारों वाले घर में  हम दोनों एक-दूसरे से मिले।  वह जीवन से अलग चीजें चाहती थीं और मैं भी। शो की परिस्थितियां बहुत अलग थीं। मुझे रिश्ते में बहुत इन्वेस्ट करना था। जब हम बाहर आए और वास्तविक दुनिया में एक-दूसरे को देखा, तो यह घर के अंदर हम जो सामना कर रहे थे, उससे बहुत अलग था। मुझे लगता है कि यह अच्छा है कि हम अलग हो गए।’


इसके साथ ही उन्होंने अपने दर्द को जाहिर करते हुए कहा-  “ब्रेकअप से निपटना आसान नहीं है, खासकर यदि एक रिश्ते में आपने बहुत कुछ लगाया हो। यह हमेशा मुश्किल हो जाता है। लेकिन  मैं पूरी तरह से आगे बढ़ गया हूं, मैं  खुश हूं। ” दोनों का रिश्ता एक साल तक भी नहीं चल पाया। ऐसे में लोग इन्हें लेकर अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 


लोगों का कहला है कि ईशान सहगल और माइशा अय्यर ने बिग बॉस में टिके रहने के लिए प्यार का दिखावा किया था। ऐसे में ब्रेकअप होना तो लाजमी था। बताया जा रहा है कि दोनों ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। बता दें कि बिग बॉस के घर में यह दोनों एक हफ्ते के भीतर ही एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। 
शो के होस्ट सलमान खान ने भी उन्हें समझाया था कि वो जो भी करते हैं वो नेशनल टीवी पर आता है, वो ऐसा कुछ न  करें जिसको लेकर उन्हें बाद में पछतावा हो। 

Content Writer

vasudha