90s का सुपर हिट गाना 'मैंने पायल है छनकाई' की क्यूट गर्ल अब दिखती है ऐसी

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 05:07 PM (IST)

90 के दशक का फाल्गुनी पाठक का सबसे प्रसिद्ध सॉन्ग मैंने पायल हैं छनकाई को भला कौन भूल पाया है। इस गाने के सुन आज भी बचपन के दिनों की यादें ताजा हो जाती हैं। इस गाने में कॉलेज के एन्युअल डे पर शुरू हुई एक खूबसूरत सी लव स्टोरी दिखाई गई थी, जिसे हर किसी ने बेहद पसंद किया था। अब नेहा कक्कड़ ने इस गाने को  रीमेक बनाकर लोगेां को निराश कर दिया है। 


लोगों का मानना है कि  नेहा कक्कड़ ने इस आयकॉनिक गाने को पूरी तरह से तबाह कर दिया है। सोशल मीडिया पर यूजर  कह रहे हैं कि- क्या आप हमारे सभी पसंदीदा गानों को तबाह करने के मिशन पर हैं? भगवान के लिए, प्लीज़ रुक जाइए। लोगाें का बस यही कहना है कि पुराने पसंदीदा गानों को न छुआ जाए. उनकी जगह मेकर्स अपना ओरिजिनल म्यूज़िक बनाने पर ध्यान दें। 


अब इस गाने का जिक्र हो ही गया है तो बता दें कि ऑरिजनल सॉन्ग 'मैंने पायल है छनकाई' में काम करने वाले दोनों हीरो-हीरोइन रियल लाइफ में भी कपल हैं। इस गाने में टीवी के जाने- माने स्टार विवान भटेना नजर आए थे। गाने में जिस लड़की पर दिल बैठे थे असल में वह उनकी पत्नी ही है। एक्टर की वाइफ और 'मैंने पायल है छनकाई' गाने की एक्ट्रेस निखिला पलटी एक Entrepreneur हैं। 


विवान के करियर की बात करें तो वो टीवी के सबसे हिट और पॉपुलर शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काम कर चुके हैं। इसके अलावा एक्टर ने कई टीवी शोज किए हैं। इतना ही नहीं विवान ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल, जुड़वा 2, चक दे इंडिया और सूर्यवंशी में भी नजर आ चुके  हैं। विवियन और निखिला एक हैप्पी मैरिड कपल हैं. दोनों की एक बेटी भी है। 
 

Content Writer

vasudha