मेकअप के दौरान सारा के मुंह पर फूटा बल्ब, हादसे के बाद बुरी तरह डरी Actress

punjabkesari.in Monday, Jan 24, 2022 - 10:48 AM (IST)

सभी की चहेती सारा अली खान ने लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। उनका चुलबुला अंदाज खूब पसंद किया जाता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कभी अपने बोल्ड फोटोज से सोशल मीडिया में तहलका मचा देती है तो कभी क्यूट अंदाज के चलते वाहवाही लूट लेती हैं। इन दिनों सारा के साथ एक हादसा हो गया है, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रही है।


इस वीडियो में मेकअप आर्टिस्ट सारा का मेकअप करती दिखाई दे रही है। टच अप कराने के दौरान वह कहती सुनाई दे रही है-  'जीतू से कह दो नारियल पानी ले आए।'  वह कैमरे में खुद को निहार रही होती है कि तभी सामने रखा बल्ब टूट जाता है। ये देख सारा घबरा जाती है और  अपना चेहरा छिपा लेती है। 

एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा- 'ऐसी सुबह'। साथ में उन्होंने इमोजी बनाए हैं, जिनके जरिए यह  बताने की कोशिश की गई है कि वह हादसे के दौरान काफी डर गई थी। इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस काफी डर गए और वह जानना चाहते हैं कि सारा ठीक है या नहीं। 


हाल ही में सारा अक्षय कुमार और धनुष संग फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थी। आनंद एल राय की इस फिल्म में उनकारोल काफी पसंद किया गया था। इन दिनों वह इंदौर में एक्टर विक्की कौशल के साथ अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। 

Content Writer

vasudha