भाई दूज स्पेशल: ये सेलिब्रिटी बहनें जितनी फेमस, उतने ही गुमनाम हैं उनके भाई

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2022 - 11:56 AM (IST)

फिल्मी दुनिया में तो हमने भाई- बहन के बीच बेहद गहरा प्यार देखा है, लेकिन इसी बीच सवाल यह उठता है क्या ये सेलेब्स रियल लाइफ में भी इस तरह से रिश्ते निभाते हैं। दरअसल चकाचौध से भरी इस दुनिया में एक दूसरे के लिए समय निकाल पाना कोई आसान काम नहीं है, लेकिन इसके बावजूद ये अपने रिश्तों को संजोकर रखते हैं। फिल्मी दुनिया के भाई- बहनों भी आपस में उतना ही प्यार करते हैं, जितना आम लोग। भाई दौज के इस पावन पर्व पर आज हम आपको कुछ ऐसी बहनों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने लोकप्रियता के मामले में अपने भाइयों को बहुत पीछे छोड़ दिया है। 

PunjabKesari
सोनाक्षी सिन्हा

बहुत कम लोग जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के जुड़वां भाई हैं  लव और कुश। उन दोनों से करीब चार साल छोटी सोनाक्षी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं, लेकिन उनके दोनों बड़े भाई स्टारडम के मामले में काफी पीछे हैं।   

PunjabKesari
श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर वैसे तो अपने पिता शक्ति कपूर और बहन के तरह एक अभिनेता हैं, लेकिन उन्हें वह पहचान नहीं मिल पाई जो श्रद्धा ने कमाई है। 

PunjabKesari
ऐश्वर्या राय

 ऐश्वर्या राय को तो पूरी दुनिया जानती है लेकिन उनके भाई के बारे में कम ही लोगों को पता है। ऐश्वर्या के बड़े भाई आदित्य मर्चेन्ट नेवी में इंजीनियर रह चुके हैं, उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है। 

PunjabKesari
प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का एक छोटे भाई भी है। सिद्धार्थ चोपड़ा ने फिल्मों से दूर  शेफ की ट्रेनिंग स्विट्ज़रलैंड से ली है और पुणे में उनका एक पब लाउन्ज ‘मगशॉट कैफ़े’ है।

PunjabKesari
अनुष्का शर्मा 

अनुष्का शर्मा ने  बॉलीवुड में जितना नाम कामाया है उतना ही उनके भाई लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। कर्णेश शर्मा भले ही इंडस्ट्री से ताल्लुकात नहीं रखते लेकिन फ़िल्में में उनकी रूचि हैं, वह अपनी बहन  के प्रोडक्शन हाउस ‘क्लीन स्लेट फ्लिम्स’ के को-फाउंडर हैं।

PunjabKesari

सारा अली खान

 सैफ की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं लेकिन उनके भाई इब्राहिम अभी इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि भाई- बहन की यह जोड़ी लोगों को बेहद पसंद है। 

PunjabKesari
सुष्मिता सेन

ब्रह्मांड सुंदरी रह चुकीं सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन अपनी बहन की तरह पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते हैं।  हैंडसम और मस्कुलर मैन होने के बावजूद राजीव बहन के मुकाबले कुछ ज्यादा नाम नहीं कमा पाए। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static