Wow! पोती ने पहना दादी का वेडिंग गाउन

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 12:13 PM (IST)

हर लड़की अपनी शादी के दिन सुंदर और सबसे अलग लगना चाहती है। इस दिन को खास बनाने के लिए वह लेटेस्ट डिजाइन की नई ड्रेस लेती है। वहीं अमेरिका की एक दुल्हन क्रिस्टीना ने अपनी शादी पर नए जमाने की जगह अपनी दादी की शादी का जोड़ा पहना। खास बात यह थी कि यह जोड़ा 1964 यानि की 64 साल पुराना था लेकिन आज के फैशन के हिसाब से नजर आता है। इस दुल्हन ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। 

अमेरिका की क्रेस्टीना और एलेक्जेंडर दोनों एक- दूसरे को 13 सालों से जानते थे और उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया । सगाई के बाद क्रिस्टीना जब शादी के लिए ड्रेस चुन रही थी तो वह बहुत कंफ्यूजन में थी। तब उसकी मां, सास और दादी ने अपनी कुछ पुरानी ड्रेसिज के डिजाइन उसे दिखाए ताकि वह उनसे आईडिया ले सकें। इसके बाद क्रिस्टीना को अपनी दादी माइट की ड्रेस पसंद आई। 

एक दम फिट थी ड्रेस

सबसे खास बात यह थी कि क्रिस्टीना की दादी माइट ने यह ड्रेस 1956 में पहनी थी और अब वह क्रिस्टीना के पूरी आई। ड्रेस को किसी भी तरह से फिट करवाने की जरुरत नहीं पड़ी। इसके बाद माइट अपनी पोती को अपनी ही वेडिंग ड्रेस में देखकर काफी भावुक हो गई और उसे अपनी शादी के दिन आ गए। क्रिस्टीना के दादा अब इस दुनिया में नहीं है। इतना ही नहीं, इस ड्रेस के साथ क्रिस्टीना ने अपनी दादी के सालों पुराने ईयरिंग्स पहने जो उनकी मम्मी ने उन्हें गिफ्ट दिए थे। 

क्रिस्टीना ने यह फोटोज अमेरिकन सोशल साइट पर शेयर की है। वही क्रिस्टीना के पति एलेक्जेंडर ने भी हनीमून के लिए मिशीगन को चुना है जहां उनके दादा-दादी गए थे।

Content Writer

khushboo aggarwal