हनीमून पर गई दुल्हन थिएटर से हुई फरार, 7 दिन भी नहीं निभा पाई सात जन्मों का वचन

punjabkesari.in Wednesday, Jul 05, 2023 - 06:59 PM (IST)

कहा जाता है कि पति-पत्नी का रिश्ता सात जन्मों का होता है। इस रिश्ते में बंधने के बाद मरते दम तक उन्हें एक दूसरे का साथ निभाना होता है। इन दिनों बेहद ही अजीब मामला देखने को मिल रहा है, यहां 7 दिन भी शादी का पवित्र रिश्ता संभल नहीं पाया और टूट गया।

राजस्थान के सीकर में करीब सात दिन पहले धूमधाम से शादी हुई थी। बाकी कपल की तरह दूल्हा- दुल्हन भी हनीमून मनाने गए थे, लेकिन वहां कुछ ऐसाा हुआ जिससे दूल्हे का सब कुछ बर्बाद हो गया। दरसअल 3 जून को एक युवक अपनी नई  नवेली दुल्हन के साथ जयपुर में हनीमून मनाने आया था।


 यहां उसने होटल में रूम बुक किया. फिर पिंक स्क्वॉयर मॉल में पत्नी के साथ फिल्म देखने का प्लान बनाया।  इंटरवल में जब वह खाने-पीने की चीजें लेने के लिए बाहर गया तो उसकी पत्नी वहां से भाग गई। जब वह वापस लौटा तो पत्नी को वहां ना देखकर हैरान रह गया। 


थियेटर और मॉल में काफी देर तलाश करने क बाद भी जब पत्नी नहीं मिली तो युवक थाने गया। अभी पुलिस लड़की की तलाश में जुटी ही थी कि वह खुद ही थाने पहुंच गई। लड़की ने पुलिस को बताया कि वह इस शादी से खुश नहीं है इसलिए पिक्चर हॉल में मौका मिलने पर पति को छोड़कर वहां से फरार हो गई। अब दोनों परिवार विवाहिता को समझाने में जुटे हुए हैं। 

 

Content Writer

vasudha