इस Wedding season ट्राई करें माधुरी दीक्षित के बेस्ट लहंगे लुक्स, उड़ जाएगें सब के होश

punjabkesari.in Monday, Nov 14, 2022 - 03:04 PM (IST)

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की खूबसूरती के तो सभी कायल हैं ही साथ ही में उनका स्टाइल सेंस भी लाजवाबा है। आए दिन माधुरी अपने लाजवाब लहंगे के कलेक्शन से सब को हैरान करती रहती है। वहीं इन लहंगों पर दुपट्टे की ड्रेपिंग भी माधुरी दीक्षित बेहद एलिगेंट तरीके से करती हैं। जिसे देखकर जरूर टिप्स लिए जा सकते हैं। आने वाले त्योहारों  या फिर शादी में अगर आप भी माधुरी ती तरह दुपट्टा पहनने की सोच रही हैं तो माधुरी के लुक से इंस्पिरेशन ले सकते हैं।

माधुरी दीक्षित ने इस लहंगे के साथ दुप्ट्टे को सिंपल तरीके से कैरी किया है। आपको अगर समझ नहीं आ रहा की फुल स्लीव ब्लाउज के साथ दुपट्टे को किस तरीके से कैरी करें  तो आप माधुरी का ये लुक जरुर देखें। सिंपल से प्लीटेड स्टाइल में दुपट्टे  को साइड में पिनअप किया है जिससे वो बेहद स्टाइलिश  दिख रही हैं।


माधुरी को एथिनिक वियर में लहंगा पहनना बहुत ही पसंद है। चाहे फ्लोरल प्रिंट हो या हैवी एंब्रायडरी वाला लहंगा, माधुरी उन्हें बेहद ही खूबसूरती के साथ कैरी करती है। इस लहंगे में माधुरी ने वन शोल्डर पर दुपट्टे को कैरी किया है। यब लुक त्योहारों के सीजन के लिए बेहतरीन है।


वेडिंग सीजन में अगर आप अपने खास की शादी में शरीक होना चाहती हैं। तो माधुरी दीक्षित के इस लहंगा लुक को कॉपी करें। फुल स्लीव ब्लाउज के साथ शिमरी लहंगे को पेयर किया गया है। वहीं दुपट्टे को फ्रंट से प्लीटेड स्टाइल में साड़ी के पल्लू जैसी स्टाइल में कंधे पर डाला गया है। जबकि साइड में लहंगे के साथ दुपट्टे को पिनअप किया गया है। 

 

वहीं अगर आप किसी शादी में सिंपल और एलिगेंट लुक चाहती हैं तो माधुरी दीक्षित की तरह सिल्क फैब्रिक के डार्क कलर को चुन सकती हैं। ग्रे कलर के साथ ब्लैक हॉल्टर नेक ब्लाउज काफी स्टाइलिश दिख रहा है। जिसके साथ उन्होंने दुपट्टे को दोनों हाथों पर फंसाया है। वहीं ईयररिंग्स के साथ खुले बाल खूबसूरत दिख रहे हैं। 

माधुरी का ये गहरे हरे रंग का कढ़ाई वाला लहंगा शादी में शरीक होने के लिए परफ्केट है। इसमें आपको दुप्ट्टे की जरुरत नहीं पड़ेगी क्योंकि ब्लाउज के वाजु में लेस हैं जो की काफी लंबे है और दुपट्टे की कमी को पूरा करते हैं। 

अक्सर लड़कियां लहंगा पहनने के बाद दुपट्टे को कैरी करने के लिए दुविधा में रहती हैं। क्योंकि दुपट्टे काफी भारी-भरकम और बड़े होते हैं। ऐसे में माधुरी दीक्षित की तरह फ्रिल वाली स्लीव के ब्लाउज को लहंगे के साथ पेयर करें। इस लुक में दुपट्टे की जरूरत भी नहीं पड़ेगी और ये दिखने में खूबसूरत भी लगेगा।

 

तो बस इन कुछ बेहतरीन लुक्स की मदद से आप इस शादी के सीजन में कहर ढाह सकती हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur