शादी में बनना चाहते हैं सबसे स्टाइलिश कपल तो Deepika-Ranveer से लें इंस्पिरेशन

punjabkesari.in Thursday, Jan 05, 2023 - 12:28 PM (IST)

शादी का सीजन चल रहा है, इस दौरान महिलाएं तो बड़े शौक से कपड़ों का चयन करती हैं और बन-ठन कर कहर ढाती हैं, लेकिन पतिदेव का क्या? अक्सर महिलाएं को अपने पति से शिकायत रहती है कि वो अच्छे से तैयारी नहीं हुए, ड्रेस कॉर्डिनेट नहीं हो रही,  फोटो अच्छी नहीं आएगी, साथ खड़े अच्छे नहीं लग रहे है और भी ना जाने क्या-क्या। इसलिए हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश कपल दीपिका-रणवीर के बेस्ट लुक्स के बारे में जिसको आप इस शादी के सीज़न में अपने पार्टनर के साथ ट्राई कर सकती हैं। यकीन मानिए आप दोनों  कि ड्रेस ना सिर्फ बहुत अच्छे से कॉर्डिनेट करेगी, बल्कि किसी की नजर आप दोनों में से हटेगी भी नहीं....

लुक रीगल

हर कोई डिज़ाइनर कपड़े अफॉर्ड नहीं कर सकता, लेकिन कपल के रुप में ये पॉसिबल है कि आप मैचिंग एम्ब्रॉयडर्ड लुक्स को इस शादी सीज़न के लिए चुनें।

वाइब्रेंट कलर्स

रंग आपके बेस्ट फ्रेंड हो सकते हैं अगर आप शादी में कुछ मॉर्डन लुक चाहती हैं और भीड़ में कुछ अलग भी दिखना चाहती हैं तो दीपिका-रणवीर की तरह ये रेड और बैल्क का कॉन्ट्रास्ट और यूनिक लुक भी चुन सकते हैं।

सिंपल येट ब्यूटीफल

आप स्टेटमेंट लुक के लिए कुछ स्टबल चुनना चाहती हैं? ये व्हाइट ऑन व्हाइट एस्मेबल्ड लुक काफी एलिगेंट लगेगा।

रॉयल अफेयर

अपने अटायर को गोल्ड सिल्क साड़ी और एम्ब्रॉयडर्ड शेरवानी के साथ रीगल स्पिन दें, जैसे दीपिका और रणवीर ने दिया है।

एलिगेंड एंड सिम्पल

रेड एंड गोल्ड परफेक्ट कलर कॉम्बिनेशन हैं। स्लिक कांजीवरम की साड़ी जो आपके पार्टनर की रीगल ऑफ वाइट शेरवानी के साथ मैच करती हो।

आइवरी ड्रीम्स

मैंचिंग एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लुक फैशन स्टेटमेंट देता है। मिनिमल एक्सेसरीज़ इसके साथ बेस्ट लगेंगी।


 

Content Editor

Charanjeet Kaur