Deepveer Reception: बॉलीवुड की 10 बेस्ट लुक, जाह्नवी समेत इन 4 एक्ट्रेस ने किया निराश

punjabkesari.in Monday, Dec 03, 2018 - 06:34 PM (IST)

बॉलीवुड में वेडिंग सीजन जोरो-शोरो से चल रहा है। जहां एक तरफ प्रियंका-निक शादी के जश्न में बिजी है, वहीं बॉलीवुड कपल दीपवीर की वेडिंग सेलिब्रेशन खत्म हो चुकी है। जी हां, शनिवार शाम दीपवीर ने मुंबई में तमाम सितारों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन रखी जिसमें सभी ने बढ़चढ़ कर हिस्सा भी लिया। 

बॉलीवुड एक्ट्रेेसेज इस पार्टी में डिजाइनर वेस्टर्न व ट्रेडीशनल वियर में लाइमलाइट बटौरती नजर आईं। चलिए आज हम आपको दीपवीर की मुंबई रिसेप्शन में पहुंची बी-टाउन एक्ट्रेसेज की बेस्ट ड्रेसेज दिखाते है जिससे आप भी आइडिया ले सकती है। 

दीपवीर की ग्रैंड रिसेप्शन में 10 एक्ट्रेस का बेस्ट लुक       

Alexander Terekhov के गाउन में करीना

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इस पार्टी में डार्क स्पार्कली ग्रीन कलर के गाउन में दिखी जिसकी बेकलेस उन्हें सेक्सी लुक दे रही थी। अगर आप बोल्ड लुक चाहती है तो फंक्शन पर यह गाउन ट्राई कर सकती है। 

फाल्गुनी शेन पिकॉक के गाउन में अनुष्का शर्मा            

अनुष्का शर्मा पार्टी में लैवेंडर कलर का फ्रिंज यानी फेदर गाउन पहने नजर आईं जो उन्हें काफी स्टनिंग दिखा रहा था। आपको बता दें कि फ्रिंज ड्रेसेज का इन दिनों खूब क्रेज देखा जा रहा है जिसे आप भी वेडिंग या अन्य फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं। 

व्हाइट कलर के हैवी वर्क लहंगे में ऐश्वर्या

पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी फैमिली के साथ एंट्री ली। व्हाइट लहंगे में वह काफी खूबसूरत लग रही थी। 

एवरग्रीन ब्यूटी रेखा की बनारसी साड़ी 

एक्ट्रेस रेखा हर बार की तरह से बनारसी साड़ी में नजर आईं लेकिन इस बार उन्होंने साड़ी में डिफरैंट ब्राइट कलर चूज किया। आप चाहे तो रेखा की तरह बनारसी साड़ी को अपना स्टाइल स्टेटमेंट बना सकती है। 

सब्यसाची की ब्लेक साड़ी रानी मुखर्जी

आपको बता दें कि इन दिनों सब्यसाची के आउटफिट की खूब चर्चा हो रही तो ऐसे में रानी मुखर्जी कैसे पीछे रह जाती है। दीपवीर की पार्टी में रानी सब्यसाची की ब्लेक मिरर बॉर्डर वाली प्लेन साड़ी के साथ हैंड इम्ब्रॉयडर्ड ब्लाउज पहनें नजर आईं। 

तरुण ताहिलियानी की साड़ी में जैकलिन फर्नांडीज

दीपवीर की रिसेप्शन में जैकलिन क्रीम कलर की हैवी वर्क साड़ी के साथ ट्रांसपेरेंट ऑफ शोल्डर ब्लाउज में दिखीं। अगर चाहे तो जैकलिन की इस साड़ी को कजिन या फ्रेंड की वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। 

अमित अग्रवाल इंडो-वेस्टर्न साड़ी में मलाइका अरोड़ा

इस दौरान मलाइका ब्लू कलर के गाउन कम साड़ी आउटफिट में दिखी जो उन्हें हॉट लुक दी रही थी। अगर आप भी ट्रेडीशनल पहनकर बोर हो चुकी है तो मलाइका का यह लुक ट्राई करें। 

अनुश्री रेड्डी की साड़ी कैटरीना कैफ

रिसेप्शन पार्टी में कैटरीना का साड़ी लुक भी बेस्ट माना जा रहा है। वह डिजाइनर क्रीम कलर की टिशू फेब्रिक साड़ी में दिखीं। 

यूसेफ अल जसमी(Yousef Al Jasmi) के गाउन में सोनाक्षी

एक्ट्रेस सोनाभी सिन्हा इस पार्टी में येलो कलर का स्पार्कली गाउन पहना जो उन्हें ग्लेमरस लुक दे रहा था। 

पेस्टल कलर की साड़़ी में वाणी कपूर

रिसेप्शन में वाणी कपूर प्लेन पेस्टल कलर की साड़ी के साथ सेक्सी ब्लाउज में नजर आईं जिसमें वह काफी सिंपल व सौबर लग रही थी। 

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस का लुक रहा खराब 

कल्कि कोचलिन

पार्टी में कल्कि व्हाइट पेंटसूट में दिखी लेकिन उनका यह लुक लोगों को ज्यादा खास पसंद नहीं आया क्योंकि शॉर्ट हेयरस्टाइल उन्हें सूट नहीं कर रहा था। 

अबु जानी संदीप खोसला की साड़ी में जाह्नवी कपूर 

इस दौरान जाह्नवी खराब ड्रेस की लिस्ट में शामिल रही। उन्होंने येलो कलर की प्लेन साड़ी के साथ हैवी इम्ब्रॉयडर्ड ब्लाउज कैरी किया। मगर उनका लुक ज्यादा अट्रेक्ट नहीं कर पाया।

मेटेलिक गाउन में शिल्पा शेट्टी

वैसे तो शिल्पा का ड्रेसिंग स्टाइल बेस्ट है लेकिन इस बार उनका मेटेलिक गाउन में लुक खास आकर्षित नहीं कर पाया। 

पेस्टल गाउन में कृति सेनन 

दीपवीर की रिसेप्शन में कृति सेनन पेस्टल कलर का गाउन पहनकर पहुंची थी। मगर यह ऑफ शोल्डर गाउन उन्हें खास सूट नहीं किया। 

ऑफ शोल्डर गाउन में दिशा पाटनी का अनकंफर्टेबल लुक 

दरअसल, पार्टी में दिशा पाटनी लाइट कलर के ऑफ शोल्डर लॉन्ग ट्रेल गाउन में पहुंची लेकिन रिसेप्शन में अपने लॉन्ग गाउन की वजह से वह काफी अनकंफर्टेबल लग रही थी।

Content Writer

Sunita Rajput