गले में फांसी का फंदा डालकर रेड कार्पेट पर उतरी मॉडल, इस ड्रेस की चारों तरफ हो रही है  चर्चा

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 12:44 PM (IST)

इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल ने एक बार फिर दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचने का काम किया जब  ईरान की  मॉडल महलाघा जबेरी फंदे जैसा पहनावा पहनकर रेड कार्पेट पर उतरी। उन्होंने इस आउटफिट क जरिए अपने देश में मौत की सजा के खिलाफ आवाज बुलंद की है। आउटफिट में नेकलाइन पर फांसी का फंदा डिजाइन कराया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MAHLAGHA ☽ (@mahlaghajaberi)


जाबेरी ने सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर कर लिखा-  'ईरान के लोगों को समर्पित। #76वां कान्सफिल्म फेस्टिवल। मेरी ड्रेस @jilaatelier द्वारा डिजाइन की गई है। अविश्वसनीय वीडियोग्राफर @joystrotz द्वारा। हमारी दृष्टि को जीवन में लाने के लिए धन्यवाद और यह सब संभव बनाने के लिए मेरे प्रबंधक Myhanh @mahlaghamanagement को विशेष धन्यवाद। #StopExecutionsInIran।''


उनके कैप्शन से पता चला कि जिला सेबर ने उसका यह पहनावा डिजाइन किया है। Mahlagha के लुक की बात करें तो काले रंग का बॉडीकॉन ड्रेस में गले पर स्ट्रैप है जो फांसी के फंदे के आकार में है। आउटफिट के लोवर पार्ट में स्ट्रॉन्ग स्टेटमेंट दर्ज है, जिसमें लिखा है- "Stop execution" यानि मौत की सजा पर प्रतिबंध लगाएं। 

अपने इस आउटफिट को लेकर जाबेरी काफी चर्चा में बनी हुई है। मॉडल के वीडियो डालने के साथ ही उनके फॉलोअर्स भी काफी बढ़ गए हैं।  एक यूजर ने उनकी तारीफ में लिखा-  'आपने दुनिया को जो संदेश दिया, वो बहुत अच्छा था। शुक्रिया, प्रिय महलाघा। आजादी की उम्मीद।"


ईरान की सुपर मॉडल और सोशल मीडिया स्टार महलाघा जबेरी  अपनी ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं। महलाघा इंडिया भी आ चुकी हैं। उस दौरान उन्होंने ट्रेडिशनल लुक में कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Content Writer

vasudha